Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Florida Private jet Crash on highway 2 died Social Media Viral Video horrifying aircraft on fire Show Here

Florida Latest News: फ्लोरिडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां शुक्रवार (9 फरवरी 2024) को हाईवे पर एक प्राइवेट विमान बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिससे 2 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान बॉम्बार्डियर चैलेंजर 600 सीरीज का था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह विमान हादसा शुक्रवार को दोपहर करीब 3:15 बजे नेपल्स के पास इंटरस्टेट 75 पर हुआ. कोलियर काउंटी शेरिफ कार्यालय ने पुष्टि करते हुए बताया है कि इस विमान में 5 लोग सवार थे, जिनमें से 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 3 यात्रियों का इलाज चल रहा है. 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में विमान को हाईवे पर धूं-धूं कर जलते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान आस-पास के क्षेत्रों में कुछ देर तक घना काला धुआं भी छाया रहा. 

पायलट ने दी थी खतरे की जानकारी 
नेपल्स हवाई अड्डे ने इस घटना के बारे में डब्ल्यूबीबीएच को बताया कि, ‘नेपल्स म्यूनिसिपल हवाईअड्डे पर विमान उतरने से करीब 2 मिनट पहले पायलट ने रेडियो के जरिए हवाई यातायात नियंत्रण को खतरे की जानकारी दी थी.’ पायलट की ओर से बताया गया कि विमान के दोनों इंजन खराब हो गए हैं. इस दौरान उसने इमरजेंसी लैंडिंग का अनुरोध किया. 

विमान उतारने में नहीं मिली सफलता 
पायलट ने यह भी बताया कि वह विमान को रनवे तक नहीं पहुंचा पाएगा. उसके तुरंत बाद हवाई यातायात नियंत्रक ने विमान को हाईवे पर उतारने की परमिशन दी. पायलट ने विमान को सुरक्षित तरीके से लैंडिंग कराने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नाकामयाब रहा. 

इस भीषण घटना के बाद कोलियर काउंटी शेरिफ कार्यालय और एफएचपी यातायात घटनास्थल की जांच में लगे हुए हैं एवं सुरक्षा सहायता प्रदान कर रहे हैं. उनका कहना है एफएए के साथ भी वह काम कर रहे हैं कि प्रभावित क्षेत्र में कुछ लेन यातायात के लिए जल्द से जल्द खोल दिया जाए. 

यह भी पढ़ें- क्या पाकिस्तान में हो गया ‘खेला’? वोटिंग के 38 घंटे बाद भी नहीं आया रिजल्ट, धांधली के आरोप के बीच बढ़ी टेंशन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles