Editor’s Pick

former Congress MLA Asif Khan accused of abusing and pushing policeman FIR lodged

Image Source : TWITTER
कांग्रेस के पूर्व विधायक और पार्षद आसिफ खान का वीडियो वायरल

दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व विधायक और पार्षद रह चुके आसिफ खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आसिफ खान ने एक सब इंस्पेक्टर को न केवल गालियां दीं, बल्कि उसके साथ धक्का-मुक्की भी की। यह सब आसिफ खान ने सरेआम किया। सभी के सामने पुलिसकर्मी को सबक सिखाने की धमकी दी। आसिफ खान और उसके समर्थकों के बीच घिरे दो पुलिसवाले किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से निकले। आसिफ खान की इस हरकत के बाद उनके खिलाफ थान में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।

समर्थक नारेबाजी और ताली बजाते रहे

कांग्रेस नेता आसिफ खान के दिल में खाकी के लिए जो इज्जत है वो BJP नेता तेजिंदर बग्गा के ट्वीट किए वीडियो में बयां हो रही है। कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर अक्षय को न सिर्फ गालियां दी, बल्कि आसिफ खान ने धक्का भी दिया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आसिफ खान के समर्थक वहां खड़े नारेबाजी कर रहे हैं, ताली बजा रहे हैं और आसिफ खान सब इंस्पेक्टर अक्षय को धक्का दे रहे हैं। और जब धक्का देने से भी मन नहीं भरता तो गालियां देनी शुरू कर देते हैं।

पुलिस वालों को सबक सिखाने की धमकी
आसिफ खान पुलिस वाले को धक्का देकर गाली देते हैं। माइक लेकर लोगों को भड़काते हैं और उनके समर्थक पुलिस वालों के साथ हाथापाई करते हैं। इस बीच आसिफ खान के समर्थन में नारेबाजी होती रहती है। यह वीडियो दिल्ली के शाहीनबाग का है, जहां कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान जुम्मे की नमाज के बाद पुलिस वालों को सबक सिखाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो पुलिसकर्मियों को आसिफ खान के समर्थकों ने घेर रखा है और आसिफ खान लाउडस्पीकर पर लगातार धमकी दे रहे हैं। उनके समर्थक पुलिसकर्मियों को धक्का दे रहे हैं।

मौलाना को पैसे देकर अपील करने से शुरू हुआ विवाद
आसिफ खान अपनी बेटी के लिए चुनाव प्रचार रहे थे। आसिफ मोहम्मद खान की बेटी अरीबा भी कांग्रेस के टिकट पर एमसीडी का चुनाव लड़ रही हैं। आसिफ खान ने ये भीड़ आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ जुटाई थी। दरअसल,  AAP के उम्मीदवार वाजिद खान ने जुमे की नमाज़ के बाद मौलाना को 50 हज़ार रुपए दिये। आरोप है कि वाजिद खान ने मौलाना को 50 हज़ार रुपए के बदले उनको वोट देने की अपील करने को कहा। वोट की अपील के बदले कैश देने पर हंगामा शुरू हो गया। AAP उम्मीदवार ने पचास हज़ार दिये तो आसिफ खान के समर्थक भड़क गये। लोगों ने इसी दौरान आसिफ खान को मस्जिद में बुला लिया।
 
सब इंस्पेक्टर के साथ धक्का-मुक्की और गाली
आप उम्मीदवार के खिलाफ आसिफ भीड़ जुटा कर भला बुरा कहने लगे। बताने लगे कि कैसे विरोधी उम्मीदवार ने उनके साथ बदसलूकी की। आसिफ खान जब तैय्यब मस्जिद के बाहर लोगों को संबोधित कर रहे थे, तभी सब इंस्पेक्टर अक्षय वहां पहुंच गए। उन्होंने भीड़ इकट्ठा करके और भाषण देने से रोका। इसके बाद आसिफ खान भड़क उठे और उन्होंने धक्का-मुक्की के साथ गाली देना शुरू कर दिया।

पुलिस ने आसिफ खान के खिलाफ धारा 186, 353 में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं वाजिद खान पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले में अब जल्द ही एक्शन ले सकती है। आसिफ खान दो बार कांग्रेस के टिकट पर विधायक और दो बार पार्षद रह चुके हैं। 




Source link

Related Articles

Back to top button