Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Former Indian Captain Sourav Ganguly’s Mobile Stolen From House And Raises Complaint

Sourav Ganguly’s Mobile Stolen: सौरव गांगुली के घर पर चोरी का मामला सामने आया है. पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने चोरी के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. चोरी में दादा के घर से मोबाइल फोन पार हो गया. गांगुली के मोबाइल में कई अहम जानकारियां मौजूद थीं, जो चिंता की बात है. 

हालांकि चोरी के मामले को लेकर अभी तक सौरव गांगुली की तरफ से किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के ज़रिए मिली जानकारी के मुताबिक गांगुली के घर चोरी घटना तब पेश आई, जब बेहला स्थित उनके घर पर रंगो-रोगन का काम चल रहा था. घटना 19 जनवरी की है. घर में मोबाइल न मिलने के बाद दादा ने ठाकुरपुकुर पुलिस स्टेशन में मोबाइल को लेकर शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में दादा ने मोबाइल का पता लगाने या उचित कर्रवाई की गुज़ारिश की है. 

ऐसा शक है कि मोबाइल घर से ही चोरी हुआ है, तो पुलिस घर पर काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ कर सकती है. बताया जा रहा है कि मोबाइल की कीमत करीब 60 हज़ार रुपये थी और उसमें कोई अहम जानकारियां जैसे- फोन नंबर, अकाउंट डिटेल और निजी जानकारियां मौजूद हैं.

दादा ने पुलिस को दिया शिकायत पत्र 

मोबाइल चोरी की घटना पर दादा ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में लिखा, “मुझे ऐसा लगता है कि मेरा फोन घर से ही चोरी हुआ है. मैंने अपना मोबाइल आखिरी बार 19 जनवरी को सुबह साढ़े ग्यारह बजे के करीब देखा था. उसके बाद मैंने मोबाइल ढूंढने की कोशिश की, लेकिन नहीं मिला. फोन खो जाने से दुखी हूं क्योंकि उसमें कई नंबर, निजी जानकारी और अकाउंट की डिटेल्स हैं. मैं फोन का पता लगाने या उचित कर्रवाई की गुज़ारिश कर रहा हूं.”

 

ये भी पढ़ें…

U19 World Cup: मोहम्मद कैफ से लकर विराट कोहली तक, ये हैं भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले पांच कप्तान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles