Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Former Wicketkeeper Batsman Shreevats Goswami Match Fixing In Kolkata League Cricket Raised Questions Batsmen Dismissal

Shreevats Goswami On Shreevats Goswami: पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी ने एक लीग पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कुछ बल्लेबाजों के आउट होने के तरीके पर सवाल उठाए. गोस्वामी ने पिछले साल भारतीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. वह आईपीएल में कई टीमों के लिए खेले हैं. 

कोहली के साथ 2008 अंडर-19 वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे श्रीवत्स गोस्वामी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) की प्रथम श्रेणी लीग मैच के दौरान जिस तरह कुछ खिलाड़ियों को आउट किया गया, उससे यह मैच फिक्स लग रहा था. 

गोस्वामी ने अपने फेसबुक पेज पर मोहम्मडन स्पोर्टिंग और टाउन क्लब के बीच मैच का वीडियो शेयर किया. उन्होंने आरोप लगाया कि मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बल्लेबाज टाउन क्लब को जीत दिलाने के लिए जानबूझकर आउट हो रहे थे. गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर लिखा, यह कोलकाता क्लब क्रिकेट का सुपर डिवीजन मैच है. दो बड़ी टीमें क्या कर रही हैं. क्या इसके बारे में कोई बता सकता है? मैं यह देखकर शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं.यह देखकर मेरा दिल टूट गया है. क्लब क्रिकेट बंगाल का दिल और आत्मा है. कृपया इसे बर्बाद न करें. मुझे लगता है कि यह ‘पहले से निर्धारित’ क्रिकेट है.

भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर और कैब के मौजूदा सचिव देबब्रत दास टाउन क्लब से जुड़े हैं। दास 2022 में इंग्लैंड दौरे के दौरान भारतीय टीम के प्रशासनिक प्रबंधक भी थे. वह प्रतिक्रिया के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन कैब अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने कहा कि उन्होंने अंपायरों और पर्यवेक्षक की रिपोर्ट मांगी है. उन्होंने कहा कि हमने दो मार्च को इस मामले को देखने के लिए टूर्नामेंट समिति की बैठक बुलाई है.

यह भी पढ़ें-

Ishan And Iyer: ‘कुछ भी जबरदस्ती नहीं…’, श्रेयस अय्यर और ईशान किशन पर विकेटकीपर बल्लेबाज का बड़ा बयान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles