Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Funny Memes On England Cricket Team & Bazball IND Vs ENG 2nd Test Latest Sports News

Social Media Funny Memes On Bazball: विशाखापट्टनम टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हार का सामना करना पड़ा. बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली अंग्रेजों के सामने 399 रनों का टारगेट था, लेकिन पूरी टीम 292 रनों पर ऑलआउट हो गई. इससे पहले हैदराबाद टेस्ट में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 28 रनों से हराया था. बहरहाल, भारत की जीत के बाद 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. अब दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा.

सोशल मीडिया यूजर्स लगातार शेयर कर रहे ‘बैजबॉल’ पर मजेदार मीम्स…

वहीं, विशाखापट्टनम टेस्ट में इंग्लैंड की हार के बाद सोशल मीडिया पर ‘बैजबॉल’ लगातार ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस ‘बैजबॉल’ का खूब मजाक बना रहे हैं. साथ ही मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं.

ऐसे टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम में अंग्रेजों को हराया

वहीं, इस टेस्ट की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने यशस्वी जयसवाल के शतक की बदौलत 396 रनों का स्कोर बनाया. इंग्लैंड के लिए जिम्मी एंडरसन, शोएब बशीर और रेहान अहमद ने 3-3 विकेट झटके. टॉम हॉर्टली ने 1 विकेट अपने नाम किया. भारत के 396 रनों के जवाब में इंग्लैंड टीम 253 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट लिए. भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 255 रनों का स्कोर बनाया. इस तरह अंग्रजों के सामने 399 रनों का टारगेट था, लेकिन बेन स्टोक्स की टीम 292 रनों पर ढ़ेर हो गई. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह और रवि अश्विन ने 3-3 विकेट झटके. अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: टीम इंडिया की जीत पर सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा? वसीम जाफर ने बताया टेस्ट का टर्निंग प्वॉइंट, जानें दिग्गजों के रिएक्शन्स

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने इन गेंदबाजों को दिया अपनी सटीक यॉर्कर का क्रेडिट! जानें विशाखापट्टनम टेस्ट के बाद क्या कहा?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles