Editor’s Pick

Ghaziabad Terrible terror of dogs girl bitten more than 100 stitches on face in operation गाजियाबाद में कुत्तों का भयानक आतंक, बच्ची को काटा

Image Source : FILE
गाजियाबाद में कुत्तों का भयानक आतंक

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कुत्तों के हमले की हालिया शिकायतों के बीच, एक नया मामला सामने आया है जहां उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक डेढ़ साल की बच्ची पर एक आवारा कुत्ते ने बेरहमी से हमला किया। कुत्ते के हमले से बच्ची इतनी बुरी तरह घायल हो गई कि उसका ऑपरेशन करना पड़ा। 

मासूम के चेहरे पर आए 100 से ज्यादा टांके 

कुत्ते के हमले से घायल हुई बच्ची रिया विजयनगर थाना क्षेत्र के बेहरामपुर की रहने वाली है। एमएमजी जिला अस्पताल में तीन घंटे चली सर्जरी में मासूम के चेहरे पर 100 से भी ज्यादा टांके आए हैं। उधर, नगर निगम की टीम ने हमला करने वाले कुत्ते को पकड़ लिया है। 

गाजियाबाद में लगातार सामने आ रहे हैं मामले 

वहीं इससे पहले गाजियाबाद के वैशाली इलाके की एक सोसाइटी में 11 साल की एक बच्ची को आवारा कुत्तों ने काटने के लिए जमकर दौड़ाया। बच्ची ने दौड़कर सोसाइटी के अंदर पहुंच कर अपनी जान बचाई। लेकिन बावजूद उसके बच्चे के पैर में आवारा कुत्ते ने काट लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गाजियाबाद के वैशाली इलाके की रामप्रस्थ सोसाइटी निवासी विभोर गुप्ता की 11 वर्षीय बेटी भव्या गुप्ता सोसाइटी के बाहर चली गई थीं। सोसाइटी गेट पर ही तीन स्ट्रीट डॉग उसके पीछे दौड़ पड़े। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि वो तीन कुत्तों से बचकर भाग रही है। जब तक वो सोसाइटी के गेट के अंदर घुसी, तब तक एक कुत्ते ने उसके पैर में काट लिया। गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड बाहर निकलकर आए। तब जाकर कुत्ते वहां से भागे। भव्या को निजी हॉस्पिटल में रैबीज इंजेक्शन लगवाया गया है।

Latest Uttar Pradesh News




Source link

Related Articles

Back to top button