Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Glenn Maxwell Opened About Alcohol Related Incident After Scoring Hundred In AUS Vs WI 2nd T20I

Glenn Maxwell On Alcohol Incident: ग्लेन मैक्सवेल ने बीते रविवार (11 फरवरी) वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 में शतकीय पारी खेली. ये मैक्सवेल के टी20 इंटरनेशनल करियर का पांचवां शतक रहा. इस शतक के बाद मैक्सवेल ने शराब मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि उस मामले से उनसे ज्यादा उनके परिवार को असर हुआ है. मैक्सवेल ने सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया है.

बता दें कि ब्रेट ली के बैंड ‘सिक्स एंड आउट’ के प्रदर्शन को देखते हुए मैक्सवेल बोहेश हो गए थे और फिर उन्हें एंबुलेंस से ले जाना पड़ा था. वेस्टइंडीज़ के खिलाफ शतक लगाने के बाद इस घटना पर मैक्सवेल ने कहा, “मुझे लगता है कि मुझसे ज़्यादा मेरे परिवार पर इसका असर पड़ा है.”

उन्होंने कहा, “मुझे पता था कि मेरे पास वो वीकऑफ था. और जाहिर है कि वह घटना आदर्श और समय से कम थी. लेकिन मेरे पास वो वीकऑफ था. मुझे पता था कि मेरे पास खेल से दूर उस हफ्ते का वक़्त था. एक बार जब मैं वापस आया और रनिंग की, जिम प्रोग्राम और ये बहुत अच्छा और तरोताजा लगा. और ये सिर्फ खुद को इस टी20 सीरीज़ के लिए तैयार करने के बारे में था.”

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ ताबड़तोड़ शतक लगाकर की थी रोहित शर्मा की बराबरी

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 में मैक्सवेल ने 55 गेंदों में 12 चौके और 8 छक्कों की मदद से 120* रनों की पारी खेली थी, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 218.18 का रहा था. मैक्सवेल की शानदार पारी की मदद से पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 241/4 रन बोर्ड पर लगाए थे. ये मैक्सवेल का टी20 इंटरनेशनल का पांचवां शतक रहा, जिसके साथ उन्होंने रोहित शर्मा की बराबरी कर ली. 

फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज़ की टीम 20 ओवर में 207/9 रनों तक ही पहुंच सकी थी. के लिए कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 36 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 63 रनों की शानदार पारी खेली थी, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं रही. 

 

ये भी पढे़ं…

IND vs AUS: लगातार जीत भारत के लिए बन रही ‘नासूर’? सीनियर्स के बाद जूनियर्स भी नहीं बने वर्ल्ड चैंपियन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles