Monday, April 22, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Glenn Phillips 5 Wicket Haul Vs Australia 1st New Zealand Here Know Stats And Records

Glenn Phillips In AUS vs NZ 1st Test: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड का स्कोर 3 विकेट पर 111 रन है. फिलहाल, न्यूजीलैंड को जीत के लिए 258 रनों की दरकार है, जबकि कीवी टीम के 7 बल्लेबाज बचे हैं. एक वक्त ऑस्ट्रेलिया टेस्ट में काफी आगे नजर आ रहा था, लेकिन कीवी गेंदबाजों ने दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी महज 164 रनों पर सिमट गई. इससे पहले पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया को 204 रनों की मजबूत बढ़त मिली थी.

ग्लेन फिलिप्स ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया. ग्लेन फिलिप्स ने 16 ओवर में 45 रन देकर ऑस्ट्रेलिया के 5 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इससे पहले ग्लेन फिलिप्स ने बल्लेबाजी में दम दिखाया. ऑस्ट्रेलिया के 383 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड की पारी महज 179 रनों पर सिमट गई. लेकिन ग्लेन फिलिप्स ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. ग्लेन फिलिप्स ने पहली पारी में 70 गेंदों पर 71 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस बल्लेबाज ने अपनी तूफानी पारी में 13 चौके जड़े थे.

रोमांचक मोड़ पर खड़ा है पहला टेस्ट…

बताते चलें कि न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 369 रनों का टारगेट है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम का स्कोर 3 विकेट पर 111 रन है. इस तरह चौथे दिन न्यूजीलैंड को 258 रन बनाने होंगे. न्यूजीलैंड के लिए रचिन रवीन्द्र और डेरिल मिचेल क्रीज पर हैं. रचिन रवीन्द्र 94 गेंदों पर 56 रन बनाकर खेल रहे हैं. जबकि डेरिल मिचेल 12 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. वहीं, टॉम लेथम के अलावा विल यंग और केन विलियमसन पवैलियन का रूख कर चुके हैं. अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए नाथन लियोन सबसे कामयाब गेंदबाज रहे हैं. नाथन लियोन को 2 कामयाबी मिली. ट्रेविस हेड ने 1 विकेट अपने नाम किया है.

ये भी पढ़ें-

Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे ब्रावो, राशिद और धोनी समेत कई दिग्गज, लगा दिग्गजों का मेला

Watch: ‘इस गेंदबाज का एक्शन लीगल नहीं…’, PSL में मिस्ट्री स्पिनर की गेंदबाजी पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles