Editor’s Pick

Gujarat Election I am a public servant and a servant has some place PM Modi while attacking the Congress ‘मैं तो जनता का सेवक हूं और सेवादार की कहीं औकात होती है’, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए PM मोदी

Image Source : PTI
नरेंद्र मोदी

गुजरात में चुनावी युद्ध शुरू हो चुका है। राजनीतिक दल इस युद्ध में जीतने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो चुका है। इसी बीच आज सोमवार को राज्य में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि, यहां विकास कार्यों और योजनाओं पर चर्चा करिए, उसकी बजाय ये लोग मुझे गालियां दे रहे हैं। 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एक रैली के दौरान मिस्त्री के ‘औकात’ वाले बयान पर पलटवार किया। पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस कहती है कि मोदी को औकात दिखा देंगे। यह अहंकार है कि मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे। वे राजपरिवार से हैं, मैं आम परिवार से हूं, जनता का सेवक हूं, मेरी पहले से ही कोई औकात नहीं है।” पीएम ने कहा कि, कांग्रेस नेताओं ने मुझे क्या-क्या नहीं कहा? नीच कहा, गंदी नाला का कीड़ा कहा, हमारी औकात नहीं है, अरे, विकास के मुद्दे पर चर्चा करो न। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक जमाना था जब साइकिल नहीं बनती थी, आज गुजरात में विमान बनवा रहे हैं। 

‘विकास की चर्चा होनी चाहिए’

जनसभा में मौजूद लोगों से सवालिया अंदाज में कहते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “विकास की चर्चा होनी चाहिए कि नहीं? किसने कितना काम किया, यह चर्चा होनी चाहिए कि नहीं? पानी पहुंचा कि नहीं, बिजली पहुंची कि नहीं, यह चर्चा होनी चाहिए कि नहीं?” पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस को पता है कि बीजेपी का तो जबदस्त रिकॉर्ड है। 

नरेंद्र मोदी

Image Source : PTI

नरेंद्र मोदी

‘मैं तो एक सामान्य परिवार की संतान हूं, मेरी कोई औकात नहीं थी’

कांग्रेस विकास के मुद्दे की चर्चा नहीं करती है, ये कहती है ‘आ मोदी ने नी औकात बताबी देसू औकात’ (इस मोदी को औकात बता देंगे औकात)  मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे, अहंकार है ये भाइयों अहंकार.. मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे, अरे मां-बाप.. आपको तो पता राजपरिवार से हैं, मैं तो एक सामान्य परिवार की संतान हूं, मेरी कोई औकात नहीं थी, आपको मेरी औकात दिखाने की जरूरत नहीं है। अरे, मैं तो सेवक हूं सेवक, सेवादार की कहीं औकात होती है?




Source link

Related Articles

Back to top button