Editor’s Pick

Gujarat Elections Smriti Irani attack on Aam Aadmi Party said AAP goons insulted Prime Minister Modi mother आप के गुंडों ने प्रधानमंत्री मोदी की मां का अपमान किया- स्मृति ईरानी

Image Source : FILE
केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपना चुनाव अभियान तेज कर दिया है। सभी पार्टियां एक-दूसरे को घेर रही हैं। आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज शुक्रवार को सूरत में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस सभा में उन्होंने आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया। 

समृति ईरानी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “मैं गुजरात की महिलाओं से अनुरोध करती हूं कि अगर वे आम आदमी पार्टी के किसी नेता या कार्यकर्ता के सामने आती हैं, तो उनसे पूछें कि उनकी किस तरह की संस्कृति है कि तिहाड़ जेल में बंद उनका मंत्री नाबालिग लड़की के बलात्कारी से सेवाएं ले रहा है?” उन्होंने कहा कि, आप अंदाजा लगाइये कि जब उस बच्ची की माता को पता चला होगा की उसकी बच्ची का रेपिस्ट मंत्री के साथ है।

‘आप के गुंडों ने प्रधानमंत्री मोदी की मां का अपमान किया’

उन्होंने कहा कि, आजतक गुजरात में किसी ने किसी की मां को गाली नहीं दी थी। लेकिन आप के गुंडों ने प्रधानमंत्री मोदी की मां का अपमान किया। उन्होंने कहा कि, इस चुनाव में सभी महिलाओं को एक-एक बूथ पर जाकर सारे वोट बीजीपी को दिलवाकर आप के गुंडों के मुहतोड़ जवाब दें। उन्होंने कहा कि, झाड़ू वालो ने हमारी शिक्षा प्रणाली का मजाक उड़ाया, लेकिन केजरीवाल ने 7 वर्ष में अपने विधानसभा में एक स्कूल भी नहीं खोला। 

‘जिनको हमने अमेठी से भगाया आज वो देश मे घूम रहे’

वहीं कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा पर हलावर होते हुए ईरानी ने कहा, जिनको हमने अमेठी से भगाया आज वो देश मे घूम रहे हैं। और उनकी भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगते हैं।




Source link

Related Articles

Back to top button