Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Hanuma Vihar Tells That He Feels Sad For Not Being Selected In Team India | टीम में नहीं चुने जाने पर हनुमा विहारी का छलका दर्द, बोले

IND Vs ENG: स्टार बल्लेबाज हनुमा विहारी ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर निराशा जाहिर की. टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाने पर हनुमा विहारी का दर्द आंध्र प्रदेश और बिहार के बीच रणजी मैच खत्म होने के बाद छलका. इस मुकाबले में आंध्र प्रदेश की टीम बिहार को 157 रन से मात देने में कामयाब रही. हनुमा विहारी ने हालांकि दावा किया है कि वो इसी रणजी सीजन में बल्ले से कमाल दिखाकर टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोंकेगें.

रणजी ट्रॉफी में हनुमा विहारी का बल्ला कमाल दिखा रहा है. विहारी ने 7 पारियों में 365 रन बनाए हैं. टीम में वापसी का इरादा जाहिर करते हुए विहारी ने कहा, ”मुझे निराशा होती है. यह दुखद है कि मैं टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हूं. हर किसी के जवीन में उतारा चढ़ाव आता है. मेरी कोशिश रणजी में रन बनाने की है. अगर यह सीजन सही जाता है तो फिर मेरे लिए टीम इंडिया में वापसी का दरवाजा खुल सकता है. मुझे वापसी के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की जरूरत है.”

विहारी को मौके का इंतजार

विहार ने आगे कहा, ”हाल ही में तो मुझ से किसी ने बात नहीं की है. मेरे आखिरी टेस्ट के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने मुझ से बात की थी. द्रविड़ ने मुझे बताया था कि किन प्वाइंट्स पर सुधार की जरूरत है. लेकिन उसके बाद किसी ने भी मुझ से बात नहीं की. मैं लगातार गेम सुधारने की कोशिश कर रहा हूं. मेरी कोशिश टीम के लिए बेस्ट करने की है. मैं अच्छा परफॉर्म करके रन बनाना चाहता हूं. अब कैरियर के उस पढ़ाव पर हूं, जहां किसी से उम्मीद नहीं होती. मैं अपना बेस्ट दूंगा और देखता हूं मेरे हिस्से में क्या आता है.”

बता दें कि हनुमा विहारी एक वक्त पर विदेशी दौरों के दौरान टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर का अहम हिस्सा बन गए थे. लेकिन जुलाई 2022 के बाद से हनुमा विहारी टेस्ट क्रिकेट से बाहर चल रहे हैं. विहारी को भारत की ओर से अभी तक 16 टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला है. इन 16 मुकाबलों में विहारी ने 839 रन बनाए हैं. विहारी एक शतक और 5 अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles