Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Hanuma Vihari Controversy Prudhviraj Instagram Post Andhra Pradesh Cricket Association

Hanuma Vihari Vs Andhra Pradesh Cricket Association: रणजी ट्रॉफी 2024 में आंध्र प्रदेश का अभियान खत्म होने के ठीक बाद एक ऐसा विवाद सामने आया जिसने राज्यों के क्रिकेट एसोसिएशनों में राजनीतिक हस्तक्षेप को उगाजर कर दिया. एक टीम के दो खिलाड़ियों के बीच हुआ विवाद इस कदर बढ़ गया कि आंध्र प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ही गफलत में पड़ गया.

दरअसल, आंध्रा की रणजी टीम के कप्तान हनुमा विहार जो कि टीम इंडिया के लिए भी टेस्ट मैच खेल चुके हैं, उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट में बताया कि किस तरह उन्हें अपनी टीम की कप्तानी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया. उन्होंने लिखा कि टीम के एक अन्य साथी खिलाड़ी पर जोर से चिल्लाने के कारण उन्हें कप्तानी गंवानी पड़ी. जिस खिलाड़ी पर वह चिल्लाए थे, वह आंध्र प्रदेश के राजनेता के बेटे थे. यही कारण रहा कि नेता ने आंध्र प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पर हनुमा के खिलाफ एक्शन लेने के लिए दबाव बनाया और फिर हनुमा को अचानक कप्तानी छोड़नी पड़ी.

हनुमा विहारी की इस पोस्ट के बाद जब मामला बढ़ा, तो जिस खिलाड़ी पर वह चिल्लाए तो वह भी खुलकर सामने आ गए. परुधवी राज नामके इस क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विहारी को टारगेट किया. उन्होंने लिखा कि विहारी ने उनके लिए अपमानजक भाषा का इस्तेमाल किया था और शब्द ऐसे थे जिन्हें बर्दाश्त नहीं किया जा सकता था. परुधवी ने यह भी लिखा कि इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए विहारी महज सिंपेथी गेम खेल रहे हैं.

विहारी ने कर दिया एक और पोस्ट
हनुमा विहारी ने भी इस बात का जवाब देने में देर नहीं लगाई. उन्होंने एक नया पोस्ट कर डाला. विहारी ने एक चिट्ठी पोस्ट की, जो आंध्र प्रदेश के रणजी टीम के खिलाड़ियों की ओर से लिखी गई थी. इसमें खिलाड़ी हनुमा विहारी का पक्ष लेते हुए नजर आ रहे हैं. खिलाड़ियों का कहना है कि जिस अभद्र भाषा की बात हो रही है, वह साथी खिलाड़ियों के बीच सामान्य ही है. इस चिट्ठी में सभी खिलाड़ी हनुमा विहारी को अपना कप्तान बनाए रखने की अपील भी कर रहे हैं. इस चिट्ठी में 15 खिलाड़ियों के हस्ताक्षर भी हैं.

बता दें कि हनुमा विहारी ने इस पूरी घटना के बाद ही आंध्र प्रदेश की ओर से खेलने से इनकार कर दिया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि आंध्र प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन या बीसीसीआई इस मामले में आगे आते हैं या विहारी अन्य राज्य की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें…

IND vs ENG: स्टोक्स और मैक्कुलम का विजय रथ रूका, पहली बार गंवाई टेस्ट सीरीज; ऐसा रहा है रिकॉर्ड

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles