Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Hardik Pandya Seen Playing Gully Cricket With Fans In Mumbai Watch Video People Concern Over For Injury | Watch: हार्दिक पांड्या ने फैंस के साथ खेला ‘गली क्रिकेट’, लोग बोले

Hardik Pandya Gully Cricket: हार्दिक पांड्या वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हुए थे, जिसके बाद से वो अब तक मैदान पर वापसी नहीं कर सके हैं. टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हार्दिक को चोट लगी थी. वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया ने कई व्हाइट बॉल सीरीज़ खेलीं, लेकिन पांड्या किसी में वापसी नहीं आ सके. अब सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो में हार्दिक पांड्या गली क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए, जिसे देख फैंस ने उनके मज़े ले लिए. 

भारतीय ऑलराउंडर भले ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी न कर सके हों, लेकिन गली क्रिकेट में उन्होंने वापसी कर ली है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक मुंबई में फैंस के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए. इस दौरान हार्दिक के साथ मशहूर कॉमेंटेटर जतिन सप्रू भी नज़र आए. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या हाथ में बैट पकड़े हुए दिख रहे हैं. वहीं जतिन सप्रू के हाथ में बॉल नज़र आ रही है. इस दौरान भीड़ ने हार्दिक पांड्या को चारो तरफ से घेर रखा है. कई लोग हार्दिक की वीडियो बना रहे हैं. 

इसमें चोटिल न हो जाए…

वीडियो पर कई लोगों ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए. एक यूज़र ने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा, “उम्मीद करता हूं कि वह इस मैच में चोटिल नहीं होंगे.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “असली फैंस स्टेडियम में इंतज़ार कर रहे हैं.” एक और यूज़र ने लिखा, “वह आजकल भारतीय क्रिकेट के लिए खेलने के अलावा सब कुछ कर रहे हैं.” इसी तरह फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं.  

आईपीएल 2024 में संभालेंगे मुंबई की कमान

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले ट्रेड के ज़रिए हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का हिस्सा बनाया था और फिर कुछ दिन बाद ही इस बात का एलान कर दिया था कि आईपीएल 17 के लिए रोहित की जगह हार्दिक टीम की कमान संभालेंगे. 

 

ये भी पढे़ं…

Watch: PSL में बाबर आज़म को देख लगे ‘ज़िम्बाबर’ के नारे, गुस्से से आग बबूला हुए पूर्व पाक कप्तान; वीडियो वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles