Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Harmony Montgomery murder American father cuts 5 year old daughter into pieces

Harmony Montgomery Murder: अमेरिका से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 5 वर्षीय बेटी की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. हद तो तब हो गई जब उसने मृत शरीर के कई टुकड़े कर दिए और अपने उस रेस्तरां में लेकर पहुंच गया जहां वह काम करता था.  

आरोपी शख्स का नाम एडम मोंटगोमरी है. वह न्यू हैम्पशायर में रहता है. मोंटगोमरी ने अपनी बेटी के शव के टुकड़ों को एक टोट बैग में भरा और प्रत्येक दिन की तरह कचरा फेंकने के बहाने कई स्थानों पर लेकर घूमा. जब उसे कुछ नहीं समझ आया तो आखिर में वह जहां काम करता था उस रेस्टोरेंट में शव लेकर पहुंच गया. 

आरोपी ने फ्रीजर में रखा था शव

न्यूयॉर्क पोस्ट के हवाले से बताया गया है कि मृत बच्ची का शरीर बरामद नहीं हुआ है. अदालत में आरोपी शख्स के बारे में बताया गया है कि वह रसोइया और बर्तन साफ ​​करने का काम करता था. 34 वर्षीय आरोपी ने अपनी शिफ्ट के दौरान बच्ची की शव को भोजन कक्ष के बगल में एक फ्रीजर में रखा हुआ था. 

प्रॉसिक्यूटर क्रिस्टोफर नोल्स का कहना है कि एक अमेरिकी व्यक्ति ने अपनी 5 वर्षीय बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके कटे हुए शरीर के अंगों को उस रेस्तरां में ले गया जहां वह काम करता था.

2019 से लापता थी बेटी 

मृतक बच्ची की पहचान हार्मनी के रूप में हुई है. हार्मनी 2019 से लापता थी. हालांकि, पुलिस को इस खबर की जानकारी 2 साल बाद हुई. आरोपी शख्स की पत्नी कायला मोंटगोमरी ने पुलिस के साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि एडम ने अपनी फैमिली कार में कई बार हार्मनी को मुक्का मारा था. वह अपने घर से बाहर निकाले जाने के बाद कार में ही जीवन व्यतीत कर रहा था. 

यह भी पढ़ें- क्या पाकिस्तान में निर्दलीय बनेगा प्रधानमंत्री? जानें पड़ोसी मुल्क को लेकर उठ रहे ऐसे ही कई सवालों का सटीक जवाब

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles