Harry Brook Has Been Added To England’s Squad For ODI Series Against New Zealand Boost World Cup 2023 Host

0
2

World Cup 2023, Harry Brook: इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज़ हैरी ब्रुक को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज़ के लिए टीम इंग्लिश टीम के स्क्वाड में जोड़ लिया गया है. ब्रुक को कवर बल्लेबाज़ के रूप में स्क्वाड में शामिल किया गया है. ब्रुक का वनडे सीरीज़ के लिए इंग्लैंड से जुड़ना ये साफ करता है कि अभी भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप में उनके लिए टीम के दरवाज़े बंद नहीं हुए हैं. 

इसके अलावा ब्रुक को इंग्लैंड ने 20 सितंबर से आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ में भी टीम का हिस्सा बनाया है. दोनों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ खेली जाएगी. इंग्लैंड ने वनडे वर्ल्ड कप के लिए जारी किए गए अस्थाई स्क्वाड में हैरी ब्रुक को शामिल नहीं किया था. हालांकि ब्रुक के पास अभी भी वर्ल्ड में शामिल होने का मौका है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या ब्रुक को वर्ल्ड कप के स्थाई स्क्वाड में जगह मिलती है या नहीं. 

वहीं न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ की शुरुआत 8 सितंबर, शुक्रवार से होगी. दोनों के बीच 4 मैचों टी20 सीरीज़ खेली जा चुकी है, जो 2-2 से ड्रॉ पर खत्म हुई. अब दोनों के बीच चार मैचों की वनडे सीरीज़ होगी, जिसका आखिरी मैच 15 सितंबर, शुक्रवार को खेला जाएगा. 

इंग्लैंड के लिए तीनों फॉर्मेट खेलते हैं ब्रुक

बता दें कि हैरी ब्रुक इंग्लैंड के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं. वे अब तक 12 टेस्ट, 3 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. टेस्ट की 20 पारियों में उन्होंने 62.15 की औसत से 1181 रन, वनडे की 3 पारियों में 86 और टी20 इंटरनेशनल में 29.05 की औसत एवं 141.54 के स्ट्राइक रेट से 494 रन बना लिए हैं. ब्रुक को ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने जनवरी, 2022 में अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था. 

 

ये भी पढ़ें…

Kings Cup 2023: भारत के हाथ लगी निराशा, ईराक ने पेनल्टी शूटआउट में हराया

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here