Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Hema Malini worshiping in the ISKCON temple of Ujjain video viral

Hema Malini Iskcon Temple: आज देश भर में महा शिवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. भक्त मंदिरों में भोले बाबा की पूजा-अर्चना करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और  वर्तमान में मथुरा से बीजेपी की लोकसभा सदस्य हेमा मालिनी ने गुरुवार को उज्जैन में इस्कॉन मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसकी वीडियो सोशल मीड़िया पर अब वायरल हो रही है.

हेमा मालिनी ने इस्कॉन मंदिर में की पूजा-अर्चना
न्यूज एजेंसी एएनाई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हेमा मालिनी मैचिंग ब्लाउज के साथ  मस्टर्ड कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को हाफ बांधा है. इस लुक में ड्रीम गर्ल बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं  हेमामालिनी हाथ में पूजा की थाली लिए हुए भगवान की आरती करते हुए देखी जा सकती हैं. वीड़ियो में एक्ट्रेस टर्न पॉलिटिशियन काफी लोगों से घिरी हुई नजर आ रही हैं.

 

हेमा मालिनी को पति धर्मेंद्र करते हैं सपोर्ट
बता दे कि हेमा मालिनी हाल ही में एबीपी न्यूज़ से बातचीत में उ एक राजनेता के रूप में अपने पति धर्मेंद्र के समर्थन के बारे में खुलकर बात की थी. दिग्गज अदाकारा ने कहा था, “परिवार हर समय मेरे साथ है.” उन्होंने ये भी कहा, “उनकी वजह से, मैं यह करने में सक्षम हूं, वे मुंबई में मेरा घर देख  रहे हैं, इसलिए मैं बहुत आसानी से मथुरा आ रही हूं. मैं आती हूं और वापस चला जाती हूं. मैं जो कुछ भी कर रही हूं उससे धरम जी बहुत खुश हैं, इसलिए वह मेरा समर्थन करते हैं और वह मथुरा भी आते हैं.” 

बेटियों के पॉलिटिक्स में इंटरेस्ट पर क्या बोलीं थीं हेमा
वहीं ये  पूछे जाने पर कि क्या उनकी बेटियां ईशा और अहाना भी राजनीति में आने में इंटरेस्ट रखती हैं? इसके जवाब में , हेमा मालिनी ने कहा था, “अगर वे चाहें तो.” इस दौरान उन्होंने ये भी  खुलासा किया था कि ईशा आने वाले सालों में राजनीति में शामिल हो सकती हैं क्योंकि उनका पॉलिटिक्स में इंटरेस्ट है. हेमा ने कहा था, “ईशा इसके लिए बहुत इच्छुक है. उसे ऐसा करना पसंद है. हेमा ने कहा, ”अगले कुछ वर्षों में, अगर उनकी रुचि होगी, तो वह निश्चित रूप से (राजनीति में शामिल होंगी).”

ईशा ने हाल ही में भरत संग तलाक की अनाउंसमेंट की थी
बता दें कि हाल ही में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने भरत तख्तानी संग अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. ईशा और भरत ने जॉइंट पोस्ट जारी कर कहा था कि वे आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं और उनकी प्रायोरिटी उनकी दो बेटियां रहेंगीं. 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12 की सोमी खान से दूसरी शादी रचाने पर आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘ये मेरी पहली शादी है’

 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles