Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

hrithik roshan junior ntr alloted 60 days for war 2 shoot will done with body doubles vfx

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर एक्शन से भरपूर फिल्म ‘वॉर 2’ में एक साथ दिखाई देने वाले हैं. ‘वॉर की कामयाबी के बाद अब मेकर्स ने ‘वॉर 2’ पर काम करना शुरू कर दिया है. पिछले साल नवंबर में ही डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. ‘वॉर 2’ अगले साल थिएटर्स में दस्तक दे सकती है. इससे पहले खबर आ रही है कि अयान मुखर्जी ने बिना दोनों स्टार्स की मौजूदगी के ही दो विदेशी शेड्यूल की शूटिंग कर ली है.

बॉलीवुड हंगामा की मानें तो ‘वॉर 2’ के मेकर्स ने एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके बिना लीड रोल्स के फिल्म के कुछ सीन शूट कर लिए हैं. इस टेक्नीक में एक्शन स्पेस में आउटडोर शूट बॉडी डबल्स के साथ किया जाता है और मेकर्स वीएफएक्स की मदद से चेहरों की अदला-बदली कर देते हैं. इस टेम्पलेट के लिए एक्टर्स को ज्यादा दिनों की शूटिंग की जरूरत नहीं होती और इससे बजट पर भी असर नहीं पड़ता है.

दो महीने में पूरी करनी होगी शूटिंग
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर को दो महीने का वक्त दिया गया है. ऋतिक ने 7 मार्च को मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिलहाल वह अपने एंट्री सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं जो फुल ऑफ एक्शन है. ऋतिक रोशन जून 2024 तक फिल्म शूटिंग पूरी कर लेंगे.

एक साथ शूट करेंगे ऋतिक और जूनियर एनटीआर
ऋतिक रोशन की तरह जूनियर एनटीआर को भी शूटिंग के लिए 60 दिनों का वक्त मिला है. साउथ सुपरस्टार अप्रैल से ‘वॉर 2’ के लिए शूट करना शुरू करेंगे जो कि जुलाई तक पूरी हो जाएगी. इन दो महीनों में से 25 से 30 दिनों तक ऋतिक और जूनियर एनटीआर एक साथ भी सीन्स की शूटिंग करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: राम चरण की वाइफ उपासना ने अयोध्या में लॉन्च किया अपोलो हॉस्पिटल, यूपी के सीएम योगी संग शेयर की फोटो

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles