Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

humty sharma ki dulhaniya hum apke hain kaun kuch kuch hota hai movies give you gift idea for girlfriend on valentine day

Valentine Gift Idea: फरवरी का महीना प्यार का माना जाता है, क्योंकि इस महीने में एक हफ्ता वैलेंटाइन का होता है. 7 फरवरी से 14 फरवरी तक वैलेंटाइन वीक मनाया जाता है और 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे प्यार करने वाले धूमधाम से मनाते हैं. इस मौके पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं. लड़कियों के लिए गिफ्ट लेना लड़कों के लिए बड़ा टास्क होता है क्योंकि लड़कियों को कोई चीज आसानी से पसंद नहीं आती है. ऐसे में अगर आप मायूस हो रहे हैं तो बॉलीवुड की कुछ फिल्में गर्लफ्रेंड को क्या गिफ्ट करें इसका आइडिया देती हैं. 

वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने से पहले आपको बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को देख लेना चाहिए. उन फिल्मों में आपको अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बेहतरीन गिफ्ट आइडिया मिल जाएगा. अगर आप अभी भी कंफ्यूज हैं, तो यहां बताई गई फिल्में गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने में मदद करेंगी.

बॉलीवुड फिल्मों से लें वैलेंटाइ गिफ्ट आइडिया

वैलेंटाइन पर अक्सर लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि गर्लफ्रेंड को क्या गिफ्ट करें. लड़कियों को क्या पसंद होता है आपको इन फिल्मों से सीखने को मिल जाएगा और आप वैसा ही वैलेंटाइन डे पर कर सकते हैं.


हम्टी शर्मा की दुल्हनिया

साल 2014 में आई फिल्म हम्टी शर्म की दुल्हनिया सुपरहिट रही. इसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. इस फिल्म के एक सीन में दिखाया गया कि हम्टी अपनी दुल्हनिया को झुमके गिफ्ट करता है. उसमें बताता है कि लड़कियों को झुमके बहुत पसंद होते हैं. तो आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को झुमके गिफ्ट कर सकते हैं.

हम आपके हैं कौन

साल 1994 में आई फिल्म हम आपके हैं कौन ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने  प्रेम-निशा का आइकॉनिक रोल किया था. इस फिल्म में प्रेम बार-बार निशा को चॉकलेट गिफ्ट करते हैं क्योंकि लड़कियों को ये बहुत पसंद होता है. आपको भी अपनी गर्लफ्रेंड को चॉकलेट गिफ्ट करनी चाहिए.

मोहब्बतें

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें में वैलेंटाइन डे दिखाया जाता है जिसमें सभी एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं. लेकिन एक एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड से दिल की बातें कहता है. ऐसा माना जाता है कि लड़कियों को शब्दों का जादू पसंद होता है और अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को बेहतरीन शब्दों में पिरोकर कुछ लिखकर देते हैं तो उन्हें यकीनन पसंद आएगा.

दिल तो पागल है

साल 1997 में आई फिल्म दिल तो पागल है यश चोपड़ा की म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म थी. इस फिल्म में वैलेंटाइन डे का खास मतलब बताया गया है. माधुरी दीक्षित ने वैलेंटाइन पर एक अच्छी स्पीच दी है और ये आपको पसंद आएगी. वहीं शाहरुख वैलेंटाइन पर क्या-क्या करते हैं आपको उससे कुछ आइडिया मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: Valentine Week: बेशुमार प्यार होते हुए भी पार्टनर की इन आदतों से नफरत करते हैं स्टार्स, खुद किया था खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles