Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Hyderabad woman murdered in Australia Dead body found in dustbin parked on roadside

Woman Murdered in Australia: हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप महिला के पति पर ही लगा है. बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद आरोपी पति बच्चे को लेकर हैदराबाद चला गया और ससुराल में महिला के माता-पिता को बच्चे को सौंप दिया.

पीटीआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैतन्य मधागनी (36) का शव शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में सड़क किनारे खड़े पहियादार एक कूड़े के डिब्बे में मिला था. महिला अपने पति और बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही थीं. हैदराबाद के उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी के अनुसार, मृतका उनके निर्वाचन क्षेत्र से थी. जानकारी मिलने के बाद विधायक ने रविवार को मृतक महिला के माता-पिता से मिले.

क्षेत्रीय विधायक ने दी जानकारी
विधायक ने पीटीआई-भाषा को बताया कि महिला के माता-पिता के अनुरोध पर उन्होंने उसके शव को हैदराबाद लाने के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा है. विधायक ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के कार्यालय को भी सूचित किया है. महिला का पति विमान से हैदराबाद गया और यहां बच्चे को अपने ससुराल वालों को सौंप दिया. विधायक ने आगे कहा कि उसके माता-पिता की दी गई जानकारी के मुताबिक उनके दामाद ने बेटी की हत्या करने की बात कबूल की है. 

ऑस्ट्रेलिया की पुलिस ने क्या कहा?
विक्टोरिया पुलिस ने अपनी वेबसाइट पर 9 मार्च को एक बयान में कहा, ‘विनचेल्सिया के पास कूड़े में शव का पता चलने के बाद होमिसाइड स्क्वाड के जासूस जांच कर रहे हैं. अधिकारियों ने दोपहर के समय शव को माउंट पोलक रोड पर पाया.’ इसमें कहा गया है कि मिर्का वे, प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर अपराध स्थल का पता चला है. ऑस्ट्रेलिया की पुलिस इस केस को हत्या जुड़ा मान रही है. पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि जांच में पता चला है कि इस हत्या में दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और अपराधी विदेश भाग गया होगा.

यह भी पढ़ेंः Video: ‘भारत चाहे तो एक घंटे में मालदीव पर कब्जा कर लेगा’, किसने दिया ये बड़ा बयान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles