Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ideas of India 2024 by ABP Network Kareena Kapoor films and An Actor Many Acts | Ideas of India 2024: घर-परिवार से लेकर करियर तक सब कैसे संभालती हैं? जानें

Ideas of India 2024: करीना कपूर बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. करीना ने अपने करियर में कईं तरह के रोल प्ले किए हैं और हर किरदार में एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. वहीं  एबीपी नेटवर्क के सालाना शिखर सम्मेलन आइडिया ऑफ इंडिया में करीना कपूर खान ने भी शिरकत की. इस दौरान करीना ने एक एक्टर और बहुत सी भूमिकाएं… इस पर बात की.  

करीना करियर से लेकर परिवार कैसे सब संभालती हैं?
इस पर करीना ने कहा,  “हर कोई ऐसा कर सकता है चाहे आदमी हो या औरत. लेकिन मैं जो सबसे ज्यादा जरूरी समझती हूं वो ये है कि मैं खुश हूं और हैप्पीनेस वो चीज है जो बहुत जरूरी है. खुशियां ही मेंटल स्टेबिलिटी दे पाती हैं. अगर खुशी ही नहीं है तो फिर नेम, फेम, मनी करियर, घर, परिवार सब खत्म हो जाता है. महिलाओं के लिए सेल्फ प्रीजर्वेशन बहुत जरूरी है.” 

करीना को प्राइवेसी है पसंद
करीना ने कहा कि लोग समझ लेते हैं कि मैं अपने फिल्मों को कैरेक्टर पू या गीत जैसी ही पर्नल लाइफ में हूं लेकिन मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं.अगर सब कुछ सबके लिए जानने के लिए छोड़ दिया जाए या जजमेंट के लिए छोड़ दिया जाए तो हम एक्टर कैसे सर्वाइव कर पाएंगें.

करीना कपूर और सैफ एक दूसरे को बखूबी संभालते हैं
करीना कपूर ने अपने पति सैल अली खान के साथ अपने बॉन्डिंग को लेकर भी बात की. करीना ने कहा, ” हम एक दूसरे को खिलाते हैं. अगर सैफ नाराज है तो मैं शांत रहती हूं और मैं गुस्से  हूं तो सैफ हमेशा मुझे शांत करने की कोशिश करते हैं. सैफ और मेरे डायनेमिक्स बहुत अच्छे हैं.”

तैमूर को कैसे फेम हैंडल करना सीखा रही हैं करीना?
करीना ने कहा मैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हूं. अगर मैं हाइपर हो जाऊंगीं तो कि मैं अंदर से हूं और अगर में इसे बाहर ले आउंगी तो ये कहीं ना कहीं तैमूर को इफेक्ट करेगा. ये जानते हुए भी कि कुछ में परेशान कर रहा है. जब बहुत से कैमेर होते हैं तो लगता है कि ये क्यों ऐसा कर रहे हैं. क्यों फोटो ले रहे हैं. इन सब पर मुझे सैफ ने यही सिखाया है कि हेड डाउन करके वहां से निकल जाओ. हालांकि हम इन सबसे भाग नहीं सकते हैं. वहीं अब तैमूर समझ गया है कि मेरे पेरेंट्स फेमस हैं. इसलिए अब वो इन सब पर नॉर्मल ही रहता है.
 

 

 

ये भी पढ़ें: 300 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम, हर किरदार में फूंक देती थी जान, Sridevi की अचानक मौत से आज भी सदमे में हैं फैंस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles