Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ideas of India 2024 by ABP Network Kiara Advani on The Outsider Uphill Battle Struggle and Success

Ideas of India 2024: बॉलीवुड की फेमस अदाकारा कियारा आडवाणी अपने लुक्स के साथ शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. कियारा ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनकी कोई भी फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा जाती है. कियारा के लिए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना आसान नहीं था. उन्होंने ये मुकाम पाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है. एबीपी नेटवर्क के वार्षिक शिखर सम्मेलन ‘आइडिया ऑफ इंडिया’ में कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड से आउटसाइडर्स के स्ट्रगल और सक्सेस के बारे में बात की.

कैसे सक्सेस को चढ़ने नहीं देती हैं सिर पर
कियारा आडवाणी ने कहा- मेरे स्ट्रगल के साल मेरी सक्सेस के बाद मुझे ग्राउंडेड रखने में मदद करते हैं. मुझे इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं. शुरुआत के साल मेरे स्ट्रगल के रहे हैं जिसकी वजह से मैं ग्राउंडेड रहती हूं. मेरा एटिट्यूड ही ग्रेटिट्यूड वाला हूं.

शादी के बाद करियर पर पड़ता है फर्क?
कियारा ने कहा- ‘जब हमने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया तो कई लोगों ने उस समय कहा कि अरे ये क्यों इस टाइम शादी कर रही है. ये तो अपने करियर के पीक पर है. लेकिन ऑडियन्स में बहुत चेंज आ गया है.उन लोगों ने बहुत ही खुले दिल से एक्सेप्ट किया. शादी के बाद मैंने अपनी दो सबसे बड़ी हिट फिल्में साइन कीं. आज के समय में सारी टॉप एक्ट्रेस शादीशुदा हैं. मुझे नहीं लगता है कि शादी का प्रभाव करियर पर अब पड़ता है.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles