Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Iftikhar Ahmed and England Jason Roy spat in PSL 2024 Watch Multan Sultans vs Quetta Gladiators

Iftikhar Ahmed And Jason Roy Spat: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) अंत की तरफ बढ़ रहा है. टूर्नामेंट में सभी लीग मुकाबले हो चुके हैं. आखिरी लीग मुकाबला क्वेटा ग्लैडिएटर्स और मुल्तान सुल्तान के बीच खेला गया. इस आखिरी मैच लीग मैच में भारी विवाद देखने को मिला, जिसका वीडियो भी सामने आया है. दरअसल यह विवाद मुल्ताना सुल्तान के इफ्तिखार अहमद और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के जेसन रॉय के बीच हुआ. 

चाचा के नाम से मशहूर इफ्तिखार अहमद बीच मैच में क्वेटा के लिए खेल रहे इंग्लिश बैटर जेसन रॉय से लड़ पड़े. दोनों के बीच काफी बहस हुई, जिसके बाद दोनों को दूर किया गया और मामला रफा-दफा किया गया. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसन रॉय डीआरएस का मशवरा करने के लिए अपने साथी खिलाड़ी के पास जा रहे होते हैं और सामने से इफ्तिखार अहमद आ रहे होते हैं. इफ्तिखार आते हुए जेसन रॉय से कुछ कहते हैं. रॉय जाते हुए पीछे मुड़कर इफ्तिखार को देखते हैं. इतने में इफ्तिखार इंग्लिश बैटर से फिर कुछ कह देते हैं, रॉय जिसका जवाब देते हैं. 

और फिर दोनों में बहस शुरू हो जाती है. इस दौरान दूर खड़े एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. विवाद इतना बढ़ जाता है कि फील्डिंग टीम को बीचबचाव के लिए आना पड़ता है. मुल्तान के कप्तान मोहम्मद रिज़वान दोनों खिलाड़ियों को अलग करने में सबसे आगे दिखाई देते हैं. फिर दोनों को अलग किया जाता है और आउट हो चुके रॉय पवेलियन लौट जाते हैं. 

मुकाबला जीती इफ्तिखार की टीम

बता दें कि मुकाबले में पहले बैटिंग के लिए उतरी मुल्तान सुल्तान की टीम ने 20 ओवर में 185/4 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए कप्तान रिज़वान ने 47 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्कों की मदद से 69 रनों की पारी खेली. इसके अलावा जॉनसन चार्ल्स ने 6 चौके और 3 छक्के लगाकर 53 (29 गेंद) रन बनाए. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम 15.5 ओवर में 106 रन पर ऑलआउट हो गई. 

 

ये भी पढ़ें…

Vinesh Phogat: विनेश फोगाट की जीत से ज्यादा हार ने बटोरी सुर्खियां, बहन गीता ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles