Editor’s Pick

IND vs BAN LIVE Streaming ODI Test series matches will be able to watch live on this channel sony sports network Sony | इस चैनल पर लाइव देख पाएंगे वन डे और टेस्ट सीरीज के मैच, जानिए अपडेट

Image Source : GETTY
Rohit Sharma and Virat Kohli

IND vs BAN  Live Streaming Update : टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे के बाद जल्द ही बांग्लादेश जाने वाली है। भारतीय टीम को वहां वन डे और टेस्ट सीरीज खेलेगी। खास तौर पर टेस्ट सीरीज भारतीय टीम के लिए बहुत अहम होने वाली है। क्योंकि इसी टेस्ट सीरीज से पता चलेगा कि टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर पाएगी या नहीं। टीम इंडिया को फाइनल में जाने के लिए यहां से हर टेस्ट मैच जीतना ही होगा। वहीं विश्व कप 2023 के लिए एक दिवसीय सीरीज भी काफी अहम होने वाली है। भारतीय टीम का ऐलान इस सीरीज के लिए पहले ही कर दिया गया था, लेकिन अभी तक ये साफ नहीं था कि भारतीय फैंस इस सीरीज के मैचों को लाइव प्रसारण किस चैनल पर देख पाएंगे। अब इसका भी फैसला हो गया है। 

Rohit Sharma and Hardik Pandya

Image Source : PTI

Rohit Sharma and Hardik Pandya

 

सोनी नेटवर्क पर दिखेगा भारत बनाम बांग्लादेश मैचों का लाइव प्रसारण 


खबर है कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स यानी एसपीएन ने घोषणा की है कि उसने दिसंबर में होने वाले भारत के बांग्लादेश दौरे के प्रसारण के टेलीविजन अधिकार हासिल कर लिए हैं। सीरीज में तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं। भारतीय टीम करीब सात साल बाद बांग्लादेश के इतने लंबे दौरे पर जा रही है। इससे पहले साल 2015 में टीम इंडिया बांग्लादेश के दौरे पर गई थी। जहां तक सीरीज के शेड्यूल की बात की जाए तो ढाका के शेर.ए.बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 4 दिसंबर को पहला मैच होगा, दूसरा मैच 7 दिसंबर को होगा, वहीं तीसरा और आखिरी मैच दस दिसंबर को खेला जाएगा। वन डे सीरीज खत्म होने के बाद 14 से 18 दिसंबर तक पहला टेस्ट मैच जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में चटोग्राम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 22 से 26 दिसंबर तक शेर.ए.बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होना तय हुआ है।  भारत के बांग्लादेश दौरे का भारत में सोनी स्पोर्ट्स टेन 5, सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 चैनलों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

Rohit Sharma

Image Source : GETTY

Rohit Sharma

टीम इंडिया के बड़े खिलाड़ी करेंगे वापसी, रोहित शर्मा फिर संभालेंगे कमान 

बांग्लादेश के दौरे पर टीम इंडिया वे सभी खिलाड़ी वापसी करते हुए नजर आएंगे, जो इस वक्त रेस्ट कर रहे हैं और फिर से टीम की कमान रोहित शर्मा केे हाथ में आ जाएगी। सीरीज के लिए केएल राहुल को उपकप्तान बनाया गया है। इस दौरे में विराट कोहली, शिखर धवन, ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी भी शामिल होंगे। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा हैं, जहां भारत इस वक्त 52.08 प्रतिशत अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। दूसरी ओर बांग्लादेश 13.33 प्रतिशत अंकों के साथ चैंपियनशिप तालिका में अंतिम स्थान पर है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button