Editor’s Pick

IND vs BAN Ravindra Jadeja Can Miss Bangladesh Tour Due to Injury During Asia Cup Has not recovered yet टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका! | बांग्लादेश दौरे से बाहर हो सकता है यह स्टार खिलाड़ी

Image Source : GETTY IMAGES
रवींद्र जडेजा को लेकर यह खबर अच्छी नहीं है

IND vs BAN: भारतीय टीम 4 दिसंबर से बांग्लादेश दौरे का आगाज करेगी। इस दौरे पर टीम को तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। वनडे सीरीज 4 से 10 दिसंबर तक खेली जाएगी। वहीं दो टेस्ट मैच जो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी अहम हैं, वह 14 से 26 दिसंबर के बीच खेले जाने हैं। लेकिन इस दौरे से कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल टीम के एक स्टार खिलाड़ी की चोट पर बड़ा अपडेट आया है जिसके मुताबिक वह इस दौरे से बाहर हो सकते हैं।

हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जो एशिया कप 2022 के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में चोट आई थी और इसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई थी। टी20 वर्ल्ड कप मिस करने के बाद जडेजा को बांग्लादेश दौरे के स्क्वॉड में रखा गया था। लेकिन अब जो अपडेट सामने आ रहा है वो भारतीय फैंस को सुनकर अच्छा नहीं लगेगा। कई मीडियो रिपोर्ट्स में यह जानकारी सामने आ रही है कि जडेजा अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और वह बांग्लादेश के आगामी दौरे से बाहर हो सकते हैं। 

 

बीसीसीआई सूत्रों से मिली जानकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जडेजा अभी पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं। एशिया कप के दौरान स्केटिंग के दौरान उनके घुटनों में चोट लगी थी। इसके कारण वह बाद में टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े ईवेंट में भी नहीं खेल पाएगा। 31 अक्टूबर को हाल ही में जब इस दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया था तो उसमें भी यह कह दिया गया था कि, रविंद्र जडेजा की जगह उनकी फिटनेस पर ही निर्भर होगी। यह बात बोर्ड ने अपनी प्रेस रिलीज में भी लिखी थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button