Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND vs ENG: विस्फोटक फिफ्टी के बाद सरफराज का बेगम पर उमड़ा प्यार, मैदान से दे डाली किस

IND vs ENG: भारतीय टीम के सबसे उभरते हुए सितारों में से एक सरफराज खान लगातार अच्छा खेल रहे हैं. तीसरे टेस्ट में सरफराज ने डेब्यू किया था, लेकिन रांची टेस्ट में उनका बल्ला खामोश रहा था. वहीं धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच में उन्होंने एक बार फिर तूफानी अंदाज में अर्धशतकीय पारी खेली है. उन्होंने मैच की पहली पारी में 60 गेंद खेलते हुए 56 रन बनाए, जिनमें 8 चौके और 1 छक्का भी शामिल रहा.

सरफराज का बेगम पर उमड़ा प्यार

सरफराज खान की पारी शुरुआत में बहुत धीमी रही और लगातार डिफेंस कर रहे थे. इसी कारण उनका स्कोर एक समय पर 30 गेंद में केवल 9 रन था, लेकिन उन्होंने एकदम 75वें ओवर में बल्लेबाजी का रुख बदलते हुए इंग्लैंड के गेंदबाजों को पीटना शुरू किया. सरफराज ने विशेष रूप से मार्क वुड की बखिया उधेड़ते हुए उन्हें लगातार चौके लगाने शुरू किए. 30 गेंद में 9 रन के स्कोर के बाद वो अर्धशतक तक कैसे पहुंचे पता ही नहीं चला.

सरफराज जब 54 गेंद पर 47 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी उन्होंने शोएब बशीर की गेंद पर छक्का लगाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया. फिफ्टी पूरी करने के बाद उन्होंने बल्ला हवा में उठाया और दूसरे हाथ से अपनी वाइफ की तरफ हाथ से फ्लाइंग किस किया. सरफराज की पत्नी का नाम रोमाना ज़हूर है और उन दोनों की शादी 6 अगस्त, 2023 को हुई थी.

सरफराज खान इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में अभी तक 3 अर्धशतकीय पारियां खेल चुके हैं. पूरी सीरीज की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू के बाद वो 3 मैचों की 5 पारियों में 50 के शानदार औसत से 200 रन बना चुके हैं. धर्मशाला टेस्ट का दूसरा दिन समाप्त होने तक भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 473 रन का स्कोर खड़ा कर दिया है और इंग्लैंड पर 255 रन की शानदार बढ़त कायम कर ली है.

यह भी देखें: IND vs ENG: 100वें टेस्ट में नहीं चला ‘अन्ना’ का जादू, शून्य पर बिखरी गिल्लियां

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles