Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ind Vs Eng 3rd Test Kl Rahul Replace Shreyas Iyer Sarfaraz Khan In Team India Squad For Remainder Three Test Match India Vs England

India vs England 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मुकाबलों के लिए अब तक टीम इंडिया का एलान नहीं हुआ है. हालांकि, कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि पहले टेस्ट में चोटिल होने वाले केएल राहुल तीसरे टेस्ट से टीम में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में माना जा रहा था कि राहुल युवा बल्लेबाज सरफराज खान की जगह लेंगे. हालांकि, ताजा अपडेट में यह दावा गलत साबित हो रहा है. 

विराट कोहली नहीं खेलेंगे बाकी बचे तीन टेस्ट

इस बीच खबर आई है कि स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट भी नहीं खेलेंगे. रिपोर्ट में यहां तक दावा किया गया है कि कोहली ने बीसीसीआई को अपनी अनुपलब्धता का फैसला बता दिया है. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड सीरीज के आखिरी तीन मैचों से नाम वापस ले लिया है और उन्होंने बीसीसीआई को अपना फैसला बता दिया है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कोहली ने सीरीज की शुरुआत में कप्तान रोहित शर्मा से बात की थी और उन्होंने निजी कारणों से पहले दो टेस्ट नहीं खेलने का फैसला किया था. 

केएल राहुल की होगी वापसी, यह खिलाड़ी होगा बाहर?

रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार बल्लेबाज केएल राहुल आखिरी तीन टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. राहुल पहला टेस्ट भी खेले थे, लेकिन चोट की वजह से दूसरा टेस्ट नहीं खेल सके थे. ऐसा माना जा रहा था कि राहुल अगर वापस आएंगे तो सरफराज खान की टीम से छुट्टी हो जाएगी. हालांकि, अब ऐसा नहीं होगा. क्योंकि खबर है कि श्रेयस अय्यर पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं. ऐसे में राहुल टीम में अय्यर की जगह लेंगे. अय्यर की चोट ने सरफराज की टीम में जगह बचा दी है.

यह भी पढ़ें-

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट भी नहीं खेलेंगे विराट कोहली? सामने आई हैरान करने वाली रिपोर्ट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles