Saturday, February 24, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ind Vs Eng 3rd Test Sarfaraz Khan And Dhruv Jurel Debut India Playing 11 India Vs England

India Playing 11 For 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. भारतीय टीम 11 फरवरी को इस मैच के लिए राजकोट पहुंच गई थी. वहीं सोमवार को इंग्लैंड की टीम भी आबूधाबी से राजकोट आ गई. तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका भी लगा. मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए. इससे पहले वह चोटिल होने की वजह से दूसरा टेस्ट भी नहीं खेले थे. अब तीसरे टेस्ट में भारत के लिए दो खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं. 

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकोट में टर्निंग ट्रैक देखने को मिलेगा. ऐसे में एक बार फिर दोनों टीमें तीन-तीन स्पिनर्स के साथ उतर सकती हैं.  

भारत के लिए दो खिलाड़ी कर सकते हैं डेब्यू 

टीम इंडिया के लिए तीसरे टेस्ट में सरफराज खान और ध्रुव जुरेल डेब्यू कर सकते हैं. दरअसल, केएस भरत के लगातार फ्लॉप होने से जुरेल के लिए रास्ता खुल गया है. वहीं केएल राहुल के बाहर होने से सरफराज खान को मौका मिलने की उम्मीद है. हालांकि, राहुल की जगह देवदत्त पडिक्कल को भी टीम में शामिल कर लिया गया है. 

बुमराह को चौथे टेस्ट में मिलेगा रेस्ट 

गौरतलब है कि पहले खबर आई थी कि जसप्रीत बुमराह तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे. उन्हें तीसरे टेस्ट में आराम दिया जाएगा. हालांकि, अब ताजा अपडेट यह है कि जसप्रीत बुमराह को चौथे टेस्ट में रेस्ट दिया जाएगा. ऐसे में वह तीसरे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे.  

तीसरे टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

यह भी पढ़ें-

बांग्लादेश क्रिकेट टीम में बड़ा फेरबदल, शाकिब अल हसन की जगह इस खिलाड़ी को बनाया गया तीनों फॉर्मेट का कप्तान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles