Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG 4th Ranchi Test Indian Team All Out On 307 Runs In Their First Innings England Have 46 Runs Lead Dhruv Jurel Miss Hundred

IND vs ENG 4th Test Indian Innings Highlights: रांची टेस्ट में भारतीय टीम पहली पारी में 307 रनों पर सिमट गई. टीम के लिए युवा विकेटकीपर बैटर ध्रुर जुरेल ने शानदार पारी खेलते हुए 149 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 90 रन बनाए. जुरेल की इस पारी ने भारत को 300 का आंकड़ा पार कराने में अहम योगदना दिया. हालांकि अभी इंग्लैंड के पास 46 रन की बढ़त मौजूद है. इस दौरान इंग्लिश स्पिनर शोएब बशीर ने सबसे ज़्यादा 5 विकेट चटकाए. 

दूसरे दिन के पहले सेशन में इंग्लैंड को 353 रनों पर ऑलआउट करने के बाद टीम इंडिया पहली पारी में बैटिंग के लिए मैदान पर उतरी थी. फिर दिन खत्म होने तक भारत ने 7 विकेट पर 219 रन बोर्ड पर लगा लिए थे. इस दौरान कुलदीप यादव और ध्रुव जुरेल क्रीज़ पर मौजूद थे. जुरेल और कुलदीप ने बैटिंग के साथ तीसरे दिन की शुरुआत की. दोनों ने आठवें विकेट के लिए 76 (202 गेंद) रनों की साझेदारी की, जिससे टीम को काफी फायदा पहुंचा.

अच्छी शुरुआत न मिलने के बाद लगातार गंवाए विकेट 

बैटिंग के लिए भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही, जब उन्होंने तीसरे ही ओवर में कप्तान रोहित शर्मा (02) के रुप में पहला विकेट खो दिया. रोहित को एंडरसन ने अपना शिकार बनाया. फिर दूसरे विकेट के लिए शुभमन गिल और यशस्वी जायसलाव ने 82 (131 गेंद) रनों की अहम साझेदारी की, जिसका अंत 25वें ओवर में हुआ जब शुभमन गिल शोएब बशीर का शिकार हुए. गिल ने 65 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 38 रनों की पारी खेली.

 

अपडेट जारी है…

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles