Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG 4th Test No Media Hype No Drama Virender Sehwag Gave Such Statement Regarding Dhruv Jurel Created Ruckus

Virender Sehwag On Dhruv Jurel: रांची में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ध्रुव जुरेल ने 90 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को संकट से निकाला. 177 रनों पर सात विकेट गिरने के बाद जुरेल टीम इंडिया के लिए चट्टान बन गए और स्कोर 300 के पार पहुंचा दिया. ध्रुव जुरेल की शानदार पारी के बाद दिग्गजों ने उनकी बहुत ज्यादा तारीफ नहीं की, जिससे पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग खफा हो गए. इसके बाद सहवाग ने एक्स पर एक पोस्ट किया, जिससे बवाल मच गया है. 

दरअसल, ध्रुव जुरेल की बदौलत ही रांची टेस्ट में टीम इंडिया जीत के करीब है. अगर इंग्लैंड की टीम पहली पारी में बड़ी बढ़त हासिल कर लेती तो फिर दूसरी पारी में वे हावी हो जाते, लेकिन जुरेल ने ऐसा नहीं होने दिया. जुरेल ने 90 रनों की शानदार पारी खेली. उनकी इस पारी की वीरेंद्र सहवाग ने जमकर तारीफ की, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जो सरफराज खान के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. 

सहवाग ने एक्स पर लिखा, “कोई मीडिया हाइप नहीं, कोई ड्रामा नहीं, सिर्फ दमदार स्किल और एक मुश्किल परिस्थिति में शांति रखकर शानदार टेम्परामेंट. बहुत बढ़िया ध्रुव जुरेल. शुभकामनाएं.” सहवाग का यह पोस्ट कई क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने वीरू को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

दरअसल, इससे पहले तीसरे टेस्ट में जब सरफराज खान ने दोनों पारियों में अर्धशतक जड़े थे तो उनकी खूब प्रशंसा हुई थी. पूर्व क्रिकेटर से लेकर मीडिया तक सरफराज की तारीफ के पुल बांध रहे थे. अब फैंस का मानना है कि सहवाग को सरफराज की तारीफ अच्छी नहीं लगी. 

यह भी पढ़ें-

IND vs ENG: रविचंद्रन अश्विन ने रचा इतिहास, कुंबले को पीछे छोड़ भारत में सबसे ज्यादा विकेट वाले वाले गेंदबाज बने

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles