Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG 5th Test Weather Forecast On Day 1 In Dharamsala Rain May Interrupt Know Details

Dharamsala Test Weather Forecast Day 1: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज़ का पांचवां टेस्ट धर्मशाला में 07 मार्च, गुरुवार से खेला जाएगा. अब तक खेले गए सीरीज़ के चारों मुकाबलों में किसी भी तरह की कोई परेशानी देखने को नहीं मिली है, लेकिन धर्मशाला टेस्ट फैंस के लिए अच्छा साबित नहीं हो सकता है. दरअसल, सीरीज़ के इस आखिरी मुकाबले में खराब मौसम दर्शकों का मज़ा किरकिरा कर सकता है. बताया जा रहा है कि पहले ही दिन खराब मौसम खेल खराब कर सकता है. तो आइए जानते हैं कैसा रहेगा मौसम. 

पहाड़ों से धिरे धर्मशाला का तपामान काफी ज़्यादा ही नीचे चल रहा है. यहां पिछले हफ्ते बर्फबारी भी देखने को मिली थी. ऐसे में बर्फबारी टेस्ट में खलल पैदा कर सकती है. बर्फबारी के अलावा बारिश भी इस मैच के लिए विलेन बन सकती है. ‘एक्यूवेदर’ के मुताबिक, मैच के पहले दिन यानी गुरुवार को बारिश आने की आशंका है. दिन की शुरुआत से ही आसामान में बादल छाए रहेंगे. बारिश मुकाबला शुरू होने के बाद आ सकती है. यानी, मैच तो वक़्त पर शुरू हो सकता है, लेकिन बाद में दखल पैदा हो सकता है. 

दिन में 12 बजे के करीब बारिश आने की आशंका है. इसके बाद करीब 3 घंटे तक तेज़ बारिश होने की संभावना है. ऐसे में बारिश पहले दिन का खेल खराब कर सकती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि फैंस को पहले दिन पूरा एक्शन देखने को मिलता है या नहीं. 

सीरीज़ जीत चुकी है टीम इंडिया 

बता दें कि चार मुकाबले हो जाने के बाद भारतीय टीम सीरीज़ अपने नाम कर ली है. टीम इंडिया के पास सीरीज़ में 3-1 की अजेय बढ़त मौजूद है. ऐसे में टीम इंडिया धर्मशाला टेस्ट जीत सीरीज़ को 4-1 पर खत्म करना चाहेगी. रांची में खेले गया चौथा टेस्ट जीत भारत ने सीरीज़ पर कब्ज़ा किया था. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs ENG: अगर भारत धर्मशाला टेस्ट हारा तो पलट जाएगी WTC की बाजी, फिर न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles