Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG Aakash Chopra Said About Wicketkeeper Batter KS Bharat Rajkot Test

KS Bharat IND vs ENG: टीम इंडिया राजकोट टेस्ट मैच के लिए जल्द ही तैयारी शुरू करेगी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने सीरीज के दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज की थी. भारत ने विकेटकीपर बैटर केएस भरत को पहले और दूसरे मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में रखा था. लेकिन वे बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए थे. अब वे तीसरे टेस्ट बाहर हो सकते हैं. इसको लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी है. चोपड़ा ने कहा कि यह केएस भरत के साथ नाइंसाफी होगी. 

केएस भरत ने इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में 41 रन बनाए थे. इसके बाद दूसरी पारी में 28 रन बनाए थे. उन्होंने इस मुकाबले में दो कैच भी लपके थे. इसके बाद विशाखापट्टनम में पहली पारी में 17 रन और दूसरी पारी में 6 रन बनाए थे. भरत ने इस मुकाबले में भी 2 कैच लपके थे. लेकिन वे बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए. भरत को तीसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. हालांकि इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा नाखुश हैं. 

केएस भरत को लेकर क्या बोले आकाश चोपड़ा –

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक आकाश चोपड़ा ने कहा, ”मैंने खबरें सुन रहा हूं कि ध्रुव जुरेल डेब्यू करेंगे. मैं सोच रहा हूं कि यह गलत होगा या सही. अगर आप मुझसे पूछो तो केएस भरत का फैसला उनकी विकेटकीपिंग को देखकर करना चाहिए. मैं जितना देखा है उसमें कुछ भी खराब नहीं रहा है. उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया है.” 

ध्रुव जुरेल को मिल सकता है मौका –

उत्तर प्रदेश के क्रिकेटर ध्रुव जुरेल का डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने अब तक खेले 15 फर्स्ट क्लास मैचों में 790 रन बनाए हैं. ध्रुव इस फॉर्मेट में दोहरा शतक लगा चुके हैं. उन्होंने एक शतक और 5 अर्धशतक भी लगाए हैं. ध्रुव का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 249 रन रहा है. वे लिस्ट ए और टी20 फॉर्मेट के मुकाबले भी खेल चुके हैं. टीम इंडिया ध्रुव को तीसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG 3rd Test: राजकोट ‘रण’ के लिए कितनी तैयार है टीम इंडिया? ये खिलाड़ी अंग्रेजों की खड़ी कर देंगे खटिया!

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles