Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG | IND Vs ENG: रांची टेस्ट में बगैर खेले ही एमएस धोनी ने दिया बड़ा योगदान, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

MS Dhoni Contribution For Indian Team In Ranchi Test: भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है. मुकाबले में इंग्लैंड अपनी दोनों पारियों में बैटिंग कर चुकी है. अब भारत दूसरी पारी के लिए मैदान पर हैं, जहां वो 192 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं. भारत की पहली पारी के दौरान इंग्लिश स्पिनर शोएब बशीर ने 5 विकेट झटके, लेकिन उन्होंने सभी विकेट स्टेडियम के अमिताभ चौधरी एंड की तरफ से लिए.

रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में बॉलिंग और बैटिंग के लिए दो एंड है. एक एंड का नाम अमिताभ चौधरी है और दूसरे का नाम एम धोनी पवेलियन है. बशीर एमएस धोनी पवेलियन एंड की तरफ से कोई विकेट नहीं ले सके. इस कारनामे को देख फैंस ने सोशल मीडिया पर पूर्व भातरीय कप्तान की तारीफ करनी शुरू कर दी.  

फैंस सोशल मीडिया पर कहते हुए दिख रहे हैं कि धोनी बिना खेले ही भारतीय टीम के लिए योगदान दे रहे हैं. तमाम सोशल मीडिया यूज़र्स ने इस बात को उजागर किया कि धोनी रिटायर होने के बाद भी टीम इंडिया की मदद कर रहे हैं. यहां देखें रिएक्शन…

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में खोला पहला पंजा 

गौरतलब है कि अपने करियर का दूसरा टेस्ट खेल रहे शोएब बशीर ने फर्स्ट क्लास में पहली बार 5 विकेट हॉल लिया. बशीर ने भारत के खिलाफ पहली पारी में 119 रन खर्च कर 5 विकेट झटके. इंग्लिश स्पिनर ने यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, रवींद्र जडेजा और अकाश दीप  को अपना शिकार बनाया था. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs ENG: अश्विन के पंजे और कुलदीप के ‘चौके’ ने इंग्लैंड को 145 पर समेटा, भारत को मिला 192 का लक्ष्य

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles