Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG Jasprit Bumrah May Will Be Return In Dharamshala Test For Team India

Jasprit Bumrah IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया ने रांची टेस्ट से ब्रेक दिया था. बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती तीनों टेस्ट मैचों में खेले थे. लेकिन अब उनकी फिर से वापसी हो सकती है. भारत और इंग्लैंड के बीच 7 मार्च से धर्मशाला में टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. बुमराह इस मैच में खेलते हुए दिख सकते हैं. टीम मैनेजमेंट खिलाड़ियों के वर्कलोड पर विशेष ध्यान दे रहा है. इस वजह से लगातार खेल रहे प्लेयर्स को ब्रेक भी दिया जा सकता है.

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 6 विकेट झटके थे. इसके बाद उन्होंने दूसरे टेस्ट में 9 विकेट लिए. वहीं तीसरे टेस्ट मैच में 2 विकेट लिए. बुमराह को आराम देने के लिए ही रांची टेस्ट से बाहर रखा गया था. भारतीय टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है. लिहाजा बुमराह की वापसी पर संशय है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बुमराह धर्मशाला में खेल सकते हैं.

भारत ने विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल जैसे शानदार प्लेयर्स की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. अहम बात यह रही कि युवा खिलाड़ी उम्मीद पर खरे भी उतरे. यशस्वी जायसवाल, ध्रुव जुरेल और सरफराज खान ने अच्छा परफॉर्म किया. इन प्लेयर्स के साथ आकाशदीप को भी आखिरी टेस्ट के लिए मौका मिल सकता है. टीम इंडिया सीरीज अपने नाम कर ही चुकी है. ऐसे में बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का अच्छा मौका होगा. वहीं लगातार खेल रहे अनुभवी खिलाड़ियों को आराम भी मिल पाएगा. 

बता दें कि केएल राहुल इंजरी की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल इलाज के लिए लंदन गए हैं. लिहाजा उनकी वापसी पर भी संशय है. 

यह भी पढ़ें : WPL Points Table 2024: पॉइंट्स टेबल में RCB का टॉप पर कब्जा, जानें किस नंबर पर है आपकी फेवरेट टीम

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles