Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG KS Bharat May And Jasprit Bumrah May Out Key Update Before Rajkot Test Report

IND vs AUS 3rd Rajkot Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ का तीसरा मुकाबला राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाना है. अब तक हो चुके दो मुकाबलों के बाद सीरीज़ 1-1 से बराबरी पर है. लेकिन तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया में कई बदलाव होने को लेकर अहम अपडेट सामने आए हैं जो वाकई चौंका देने वाले हैं. जैसे- केएस भरत और बुमराह बाहर हो सकते हैं. तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा.

भरत से लेकर बुमराह तक, ये हो सकते हैं बदलाव

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से विकेटकीपर बैटर केएस भरत बाहर हो सकते हैं. भरत की जगह तीसरे मुकाबले में युवा विकेटकीपर बैटर ध्रुव जुरेल टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं. अब तक खेले गए दोनों टेस्ट में भरत ने 41, 28 और 17, 06 रन बनाए हैं.

इसके अलावा रिपोर्ट में बड़ा अपडेट जसप्रीत बुमराह को लेकर दिया गया है. दरअसल बुमराह को चौथे टेस्ट के लिए आराम दिया जा सकता है. अब तक बुमराह ने लगातार दोनों ही टेस्ट खेले हैं. ऐसे में तीसरे टेस्ट के बाद उन्हें वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते रेस्ट दिया जा सकता है.

वहीं बताया गया कि आखिर क्यों आवेश खान को आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया. आवेश शुरुआती दो टेस्ट के लिए स्क्वॉड का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. अब उन्हें रणजी ट्रॉफी में खेलने के लिए स्क्वॉड से बाहर किया गया है. 

रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ कि बोर्ड कुछ खिलाड़ियों से इसलिए खुश नहीं है कि वो रणजी ट्रॉफी नहीं खेल रहे हैं. 

स्पिन वाली धीमी पिच पर होगा तीसरा टेस्ट 

रिपोर्ट में इस बात भी जिक्र किया गया कि राजकोट में खेले जाने वाले टेस्ट के लिए स्पिन वाली धीमी पिच को पेश किया जाएगा.  

 

ये भी पढ़ें…

Watch: ‘याद रखना, हारेंगे पर…’, अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में इस भारतीय खिलाड़ी ने कही दिल जीत लेनी वाली बात, वीडियो वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles