Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG Shreyas Iyer Dropped For 3 Test Match Against England Cleared Fitness Test

Shreyas Iyer IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बचे हुए तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान किया. इसमें से श्रेयस अय्यर का नाम गायब दिखा. श्रेयस को टीम इंडिया ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. उन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के मेडिकल स्टाफ से पीठ में दिक्कत की शिकायत की थी. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें खराब परफॉर्मेंस की वजह से बाहर किया गया है. अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए.

श्रेयस हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में 35 रन और दूसरी पारी में 13 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद विशाखापट्टनम में पहली पारी में 27 रन और दूसरी पारी में 29 रन ही बना सके. इसके बाद बीसीसीआई ने शनिवार को बचे हुए तीन मैचों की लिए टीम घोषित की. इसमें श्रेयस अय्यर को जगह नहीं दी. अय्यर इस सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी फ्लॉप साबित हुए थे. वे सेंचुरियन टेस्ट में 31 रन और 6 रन बनाकर आउट हुए थे. वहीं केपटाउन टेस्ट की एक पारी में खाता तक नहीं खोल पाए थे. 

श्रेयस को लेकर खबर आई थी कि उनकी पीठ में दिक्कत चल रही है. वे और भी शारीरिक समस्याओं से गुजर रहे हैं. लेकिन क्रिकइंफो की एक खबर के मुताबिक अय्यर की समस्या गंभीर नहीं थी. उन्हें मेडिकल टीम ने सिलेक्शन के लिए उपलब्ध बता दिया था. लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम इंडिया ने नजरअंदाज कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अय्यर खराब परफॉर्मेंस की वजह से बाहर हुए हैं. 

बता दें कि श्रेयस अय्यर का ओवर ऑल परफॉर्मेंस अच्छा रहा है. लेकिन वे पिछले कुछ मैचों में नहीं चले हैं. अय्यर ने अब तक खेले 14 टेस्ट मैचों में 811 रन बनाए हैं. उन्होंने एक शतक और पांच अर्धशतक लगाया है. अय्यर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 105 रन रहा है. वे भारत के लिए 59 टेस्ट मैचों में 2383 रन बना चुके हैं. इस फॉर्मेट में 5 शतक और 18 अर्धशतक लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : Watch: विकेट के बीच से निकल गई बॉल, लेकिन नहीं गिरी गिल्लियां; देखें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles