Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND vs ENG Shubman gill give update on his finger injury after 2nd test match win

IND vs ENG, Shubman Gill Inury Update: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है. इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने विशाखापट्टनम में कमाल का प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 106 रनों से पटखनी दी थी. हालांकि इस मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. अपनी चोट के कारण वह दूसरे टेस्ट के चौथे दिन फील्डिंग करने भी मैदान पर नहीं आए थे. शुभमन गिल की यह चोट कितनी गंभीर है? क्या वह इस सीरीट के तीसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे? इन सभी बड़े सवालों का जवाब गिल ने खुद दिया है.

शुभमन ने खुद दिया चोट पर अपडेट
विशाखापट्टनम टेस्ट में भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके दाएं हाथ की तर्जनी उंगली में चोट लगी थी. हालांकि मैच में भारत की जीत के बाद गिल ने अपनी चोट पर अपडेट देते हुए बताया कि ‘उन्होंने इसका स्कैन कराया है जिसमें कोई चिंता की बात सामने नहीं आई है. वह अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे.’ शुभमन गिल का चोट गंभीर नहीं होना भारतीय टीम के लिए काफी राहत की बात है.

दरअसल, सोमवार दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बयान जारी कर कहा था कि ‘मैच के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान शुभमन गिल की उंगली में चोट लगी थी. जिस वजह से वह चौथे दिन मैदान पर नहीं जा पाएंगे.’ गिल की जगह चौथे दिन सरफराज खान फील्डिंग करते हुए नजर आए थे.

शुभमन का जमकर चला था बल्ला
विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत की दूसरी पारी में शुभमन गिल का बल्ला जमकर चला था. उन्होंने इस मैच में 147 गेंदों पर 11 चौके और 2 छक्कों की मदद से 104 रनों की पारी खेली थी. शुभमन की यह पारी उस वक्त आई थी जब भारतीय टीम मुश्किल में थी. उनकी पारी में भारत की जीत में अहम योगदान निभाया.

यह भी पढ़ें: आज फाइनल के टिकट के लिए दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें सेमीफाइनल मैच की A टू Z डिटेल्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here