Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG Shubman Gill Replied Jonny Bairstow Sarfaraz Khan Dharmshala 5th Test

Shubman Gill IND vs ENG: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला में टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले के तीसरे दिन शुभमन गिल और जॉनी बेयरस्टो के बीच बहस हो गई. सरफराज खान भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी बहती गंगा में हाथ धो लिए. बेयरस्टो ने इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान शुभमन से एंडरसन के साथ हुई बातचीत को लेकर सवाल किया था. इस पर गिल ने करारा जवाब दे दिया.

दरअसल बेयरस्टो इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान पांचवें नंबर पर बैटिंग करने आए. उन्होंने इस दौरान 31 गेंदों का सामना करते हुए 39 रन बनाए और आउट होकर पवेलियन लौट गए. बेयरस्टो ने 3 चौके और 3 छक्के लगाए। उन्होंने आउट होने के बाद शुभमन गिल से एंडरसन को लेकर सवाल किया. 

  • जॉनी बेयरस्टो – आपने जिमी (जेम्स एंडरसन) को थकने को लेकर क्या कहा था और इसके बाद आउट हो गए थे?
  • शुभमन गिल – तो क्या, यह (आउट) शतक के बाद हुआ, आपने यहां कितने शतक लगाए हैं?
  • सरफराज खान – थोड़े से रन क्या बना लिए, ज्यादा उछल रहा है

शुभमन और बेयरस्टो के बीच हुई बातचीत सोशल मीडिया पर चर्चा में इसको लेकर कई पोस्ट शेयर की गई हैं. इंग्लैंड की धर्मशाला टेस्ट में हालत खराब हो चुकी है. टीम पहली पारी में 218 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. इसके बाद दूसरी पारी में खबर लिखने तक 153 रनों के स्कोर पर 8 विकेट गंवा दिए थे. टीम इंडिया ने पहली पारी में 477 रन बनाए थे.

बता दें कि शुभमन गिल ने भारत के पहली पारी में शतक लगाया था. उन्होंने 150 गेंदों का सामना करते हुए 110 रन बनाए थे. गिल की इस पारी में 12 चौके और 5 छक्के शामिल थे. वहीं रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेलते हुए 103 रन बनाए थे. रोहित ने 162 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और 3 छक्के लगाए थे.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: रविचंद्रन अश्विन ने 100वें टेस्ट में बरपाया कहर, पंजा खोल अंग्रेजों की तोड़ी कमर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles