Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ind Vs Eng Tomorrow Bcci Announced Team India For Remaining Three Test Against England Virat Kohli Will Not Return

India Squad For Remaining 3 Tests against england: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अभी तक सिर्फ दो टेस्ट के लिए ही टीम इंडिया का एलान किया था. अब कल यानी मंगलवार, 6 फरवरी को बाकी बचे तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम घोषित की जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर की सोमवार को कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम को लेकर गहन बातचीत हुई. 

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला गया, जिसे मेहमान टीम ने 28 रनों से जीता. इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने 106 रनों से जीता. अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में, चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से रांची में और पांचवां व अंतिम टेस्ट मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा. बाकी बचे तीन टेस्ट के लिए अब तक टीम इंडिया का एलान नहीं हुआ है. 

विराट कोहली की वापसी मुश्किल 

बता दें कि स्टार बल्लेबाज व पूर्व कप्तान विराट कोहली निजी कारणों की वजह से पहले दो टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि वो आखिरी तीन टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे. दूसरे टेस्ट में भारत की जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच राहुल द्रविड़ से जब कोहली की वापसी पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब चयनकर्ताओं पर डाल दिया. 

इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट के लिए भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरैल (रिजर्व विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार और जसप्रीत बुमराह.

यह भी पढ़ें-

Rahul Dravid: ‘हमने कभी स्पिन पिच की मांग नहीं की, भारत में गेंद…’, दूसरा टेस्ट जीतने के बाद बोले कोच राहुल द्रविड़

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles