Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND vs ENG virat kohli absence in upcoming test matches in huge loss for india says nasser hussain

IND vs ENG, Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज रोमांचक मोड़ पर आ गई है. इस सीरीज में अब तक दो मुकाबले खेले गए हैं. जिसमें पहला मैच इंग्लैंड के नाम रहा तो दूसरे मैच में भारत ने इंग्लिश टीम को पटखनी दी. फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. दोनों टीमों के बीच अब तीसरे टेस्ट की जंग 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होगी. इस मैच से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली तीसरे और चौथे टेस्ट से भी बाहर रह सकते हैं. इन रिपोर्ट्स पर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज नासिर हुसैन ने बड़ी बात कही है.

भारत के लिए बड़ा झटका
इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज नासिर हुसैन ने विराट कोहली के तीसरे और चौथे टेस्ट मैच से बाहर रहने के रिपोर्ट्स पर बयान देते हुए स्काई स्पोर्ट्स पर कहा कि ‘यह भारतीय टीम के साथ-साथ सीरीज के लिए और वर्ल्ड क्रिकेट के लिए बड़ा झटका होगा. यह एक खास सीरीज होने वाली है. पहले दो मैच काफी आकर्षक रहे हैं. इस सीरीज और इस खेल को खेलने वाले विराट कोहली सबसे महान बल्लेबाजों में से एक है. ऐसे में किसी भी टीम को इस कद के खिलाड़ी की कमी खलेगी.’

युवाओं के लिए अच्छा मौका
नासिर हुसैन ने आगे कहा कि ‘विराट कोहली का आगामी टेस्ट मैचों से बाहर होना एक झटका है लेकिन हमने अब तक देखा है कि भारत के पास अच्छे युवा बल्लेबाज हैं. केएल राहुल हैं जिन्होंने पिछले कुछ महीने में भारत के लिए सभी फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है. मेरे अनुसार केएल राहुल की टीम के प्लेइंग 11 में वापसी होगी और वह बल्लेबाजी को और मजबूत करेंगे.’ बता दें कि विराट कोहली तीसरे और चौथ टेस्ट से बाहर रहेंगे इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि बीसीसीआई की ओर से नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें: Watch: 44 साल के इमरान ताहिर ने पकड़ा ऐसा कैच, वीडियो देख खुद की आखों पर नहीं होगा यकीन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles