Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG Virat Kohli Not Play Even 3rd Test What Was Conversation Between Captain Rohit Sharma And Chief Selector Ajit Agarkar

India vs England 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के पहले दो टेस्ट खेले जा चुके हैं. पहला टेस्ट मेहमान इंग्लैंड ने जीता तो दूसरा टेस्ट मेज़बान भारत ने. अब 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. हालांकि, इससे पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट भी नहीं खेलेंगे. हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है. 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने अभी तक बाकी बचे तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान नहीं किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे कारण विराट कोहली ही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि विराट को लेकर कुछ साफ नहीं हो पा रहा है. ऐसे में चयनकर्ता टीम का एलान नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि विराट को इस सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में चुना गया था, लेकिन अचानक कोहली ने खुद निजी कारणों के चलते ब्रेक ले लिया था. 

इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में रोहित चीफ सेलेक्टर से विराट कोहली, केएल राहुल और रवींद्र जडेजा को लेकर बात कर रहे हैं. तीनों ही स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हैं. 

कोहली को लेकर नहीं है कोई अपडेट 

गौरतलब है कि विराट कोहली को लेकर किसी के पास कोई अपडेट नहीं है. अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वह बाकी बचे तीन टेस्ट खेलेंगे या नहीं. दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच राहुल द्रविड़ से विराट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि इसका जवाब सेलेक्टर्स ही दे पाएंगे. हालांकि, कोहली की वापसी कब होगी इसका जवाब किसी के पास नहीं है. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles