Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs ENG Will Virat Kohli Not Play Even Last Three Tests Against England Shocking Report Came Out

IND vs ENG Test Series, Virat Kohli: पूर्व भारतीय कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे तीन टेस्ट में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, किंग कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ बाकी तीन टेस्ट मैचों से भी नाम वापस ले लिया है. कोहली निजी कारणों के चलते पहले दो टेस्ट में भी नहीं खेले थे. 

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड सीरीज के आखिरी तीन मैचों से नाम वापस ले लिया है और उन्होंने बीसीसीआई को अपना फैसला बता दिया है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कोहली ने सीरीज की शुरुआत में कप्तान रोहित शर्मा से बात की थी और उन्होंने निजी कारणों से पहले दो टेस्ट नहीं खेलने का फैसला किया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई ने अब तक आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान नहीं किया है, जबकि तीसरा टेस्ट शुरू होने में अब पांच दिन से भी कम का समय बचा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि कोहली की वजह से ही अब तक टीम अनाउंस नहीं हो रही है. कहा जा रहा था कि कप्तान रोहित शर्मा हर हाल में टीम में कोहली को चाहते हैं, वहीं कोहली अपनी उपलब्धता का फैसला नहीं दे रहे थे और इसी वजह से टीम की घोषणा नहीं हो रही थी.

अब अगर रिपोर्ट की मानें तो कोहली ने बोर्ड को अपना फैसला बता दिया है. ऐसे में आज ही चयनकर्ता आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम का एलान कर सकते हैं. कोहली की वापसी न होने से टीम में सरफराज खान और रजत पाटीदार जैसे युवा खिलाड़ी बन रह सकते हैं. हालांकि, श्रेयस अय्यर पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें-

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने पिता के आरोपों को बताया बकवास, कहा- सिर्फ एक पक्ष…, मेरे पास भी कहने को बहुत कुछ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles