Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

IND Vs PAK India Vs Pakistan Match Excitement Will Be Double Netflix Releases Teaser Of The Greatest Rivalry

The Greatest Rivalry India vs Pakistan: क्रिकेट को भारत में किसी त्यौहार से कम नहीं माना जाता है. इस त्यौहार को मनाने के लिए भारतीय मूल के लोग अपना काम तक छोड़ देते हैं. खासकर जब मुकाबला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के साथ हो तो रोमांच अपने चरम पर पहुंच जाता है. इस मुकाबले पर दुनियाभर के प्रशंसको की नजरे गड़ी रहती हैं. हर कोई इस मुकाबले का लुत्फ अपने मस्त- मौला अंदाज में मनाने की कोशिश करता है. दो कट्टर प्रतिद्वंद्वियों की लड़ाई देखने का एक अलग ही मजा आता है. इस लड़ाई से क्रिकेट फैंस के इमोशंस जुड़े होते हैं. भारत और पाकिस्तान की राइवलरी कुछ इस प्रकार है कि यदि हम अपने शब्दों में इसे पिरोना चाहें भी तो यह कम पड़ने लगता है. हालांकि, इस राइवलरी का लुत्फ उठाने और पुरानी यादों को ताजा करने के लिए नेटफ्लिक्स ‘द ग्रेटेस्ट राइवलरी’ नाम से एक डॉक्यूमेंट्री रिलीज करने जा रहा है. इसका टीजर एक बेहद शानदार अंदाज में जारी किया गया है. 

 ‘द ग्रेटेस्ट रावलरी’ का टीजर हुआ लॉन्च

भारत बनाम पाकिस्तान मैच खेल जगत को रोमांचित कर देता है. विश्व की सबसे बड़ी लड़ाई को 22 गज की पट्टी पर देखने के लिए दुनिया भर के फैंस क्रिकेट के मैदान पर अपनी दस्तक देते हैं और इस हसीन पल को अपनी आंखों से अपने दिलों और दिमाग में कैद कर लेते हैं. हालांकि, कुछ पल ऐसे भी होते हैं, जिन्हें भूले से भी भुला पाना बेहद कठिन होता है. ऐसा ही कुछ भारत और पाक के बीच मुकाबले में देखने को मिलता है. इन्ंही कमाल के लम्हों को एक बार फिर से नेटफ्लिक्स  ‘द ग्रेटेस्ट रावलरी’ के जरिए दिखाने जा रहा है. हालांकि, ओटीटी प्लेटफोर्म ने इसे रिलीज करने की तारीख की घोषणा नहीं की है.

यह है टीजर की खासियत

इस टीजर में पूर्व कप्तान कपिल देव को विश्व कप की ट्रॉफी के साथ दिखाया गया है. वहीं पाक के पूर्व कप्तान इमरान खान को भी कुछ इसी प्रकार से दर्शाया गया है. इस टीजर की खास बात यह रही कि इसमें पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर और विश्व के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की राइवलरी को उजागर किया गया है. जल्द ही इस डॉक्यूमेंट्री की पूरी स्टोरी फैंस तक पहुंचने वाली है. इस डॉक्यूमेंट्री से जुड़ी जानकारी के लिए पढ़ते रहिए एबीपी न्यूज लाइव.

यह भी पढ़ें-

इस वजह से बचा हार्दिक पांड्या का करियर? BCCI करना चाहती थी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles