IND Vs PAK Now India-Pak Match Will Be Played Tomorrow Know How Weather Of Colombo Will Be On 11th September

0
20

India vs Pakistan Colombo Weather: रविवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. लगातार बारिश और खराब आउटफील्ड की वजह से भारत-पाक मैच अब रिजर्व डे में चला गया है. यानी दोनों टीमों के बीच मुकाबला अब कल खेला जाएगा. बारिश को देखते हुए इस मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया था. 

कोलंबो के मौसम को देखते हुए भारत-पाकिस्तान मैच के लिए एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) ने 11 सितंबर को रिजर्व डे तय किया था. आज का दिन बारिश की वजह से रद्द हो गया. ऐसे में अब जानिए कल यानी 11 सितंबर को क्या मैच पूरा हो पाएगा. 

कोलंबो में कल भी भारी बारिश की संभावना 

बता दें कि कोलंबो में कल भी भारी बारिश की संभावना है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11 सितंबर को कोलंबो में 90 प्रतिशत बारिश का संभावना है. वहीं दिनभर 15 से 30 किलोमीटर प्रतिघंटे से हवाएं चलेंगी. अगर कल बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं होता है तो फिर मैच रद्द हो जाएगा. बता दें कि कल मिनिमम 20 ओवर का खेल खेला जाएगा. 

अगर रद्द हुआ मैच तो…

अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 11 सितंबर को भी पूरा नहीं होता है और लगातार बारिश होती है तो फिर मैच रद्द करार दिया जाएगा. ऐसी स्थिति में दोनों टीमों को एक-एक प्वाइंट दिया जाएगा. सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया का यह पहला मैच है, वहीं पाकिस्तान का दूसरा मैच है. सुपर-4 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराया था. 

टीम इंडिया ने की ताबड़तोड़ शुरुआत, रोहित-गिल ने जड़े अर्धशतक

इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई. रोहित ने 56 और गिल ने 58 रनों की पारी खेली. बारिश से पहले तक भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बनाए. केएल राहुल 17 और विराट कोहली 08 पर नाबाद हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here