Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Inder Raj Bahl Passes Away Hema Malini Film Dream Girl Producer Death at the age of 92

Inder Raj Bahl Passes Away: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आ रही है. दरअसल हेमा मालिनी के लंबे समय तक सेक्रेटरी रहे और फिल्म मेकर इंदर राज बहल का 23 फरवरी को मुंबई में निधन हो गया . उनके निधन की पुष्टि रिक्कू राकेशनाथ ने की. उन्होंने कहा, “उनका निधन हो गया है और प्रार्थना सभा सोमवार को है.” वह 92 वर्ष के थे.

इंदर राज बहल ‘ड्रीम गर्ल’ को को-प्रोड्यूसर थे
अपने करियर में हेमा मालिनी की सहायता करने के अलावा, बहल ने कई फिल्मों और टेलीविजन शो का निर्माण भी किया. उन्होंने अभिनेत्री की मां जया चक्रवर्ती के साथ हेमा मालिनी स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (1977) को को-प्रोड्यूस किया था.इंदर राज बहल को गिरीश कर्नाड और शबाना आज़मी स्टारर ‘स्वामी’ (1977) को भी को-प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म को बासु चटर्जी ने निर्देशित किया था . बासु चटर्जी निर्देशित ‘शौकीन’ (1982) को भी इंदर राज बहल ने सह-निर्मित किया था. उन्होंने एलसी सिंह और पंकुज पाराशर के साथ करण नाथ अभिनीत ‘बनारस’ (2006) और बासु चटर्जी के टीवी शो ‘दर्पण’ का भी निर्माण किया था.

इंदर राज बहल के निधन से भावुक हुए बेटे
इंदर राज बहल के बेटे बंटी बहल एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं. बंटी ने कहा, “उन्होंने अपना जीवन किंग साइज में जीया और हमें अपनी पूरी लाइफ में स्वतंत्रता,ज्ञान और प्यार दिया. बेहद सकारात्मक और बहुत समझदार इंसान. सबसे अद्भुत इंसान जिसने हर स्थिति को पॉजिटिव सोच के साथ निपटाया और समस्या को बढ़ाने के बजाय समाधान ढूंढा. उन्होंने अपनी लाइफ में कभी किसी के लिए बुरा नहीं किया या सोचा. हमेशा चेहरे पर मुस्कान लिए रहे. “

 


उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की याद में एक दिल दहला देने वाली स्टोरी भी शेयर की और लिखा, “आपकी सलाह और जीवन में करने के लिए सही चीजों को हमेशा याद करूंगा-आपकी तरह कभी भी किसी को चोट या नुकसान नहीं पहुंचाना-एक अच्छे इंसान बनना.” इसके अलावा, उनके बेटे ने अपने नोट को एंड करते हुए लिखा, “माई डैड – द बेस्ट ऑलवेज एंड फॉरएवर.” 

ये भी पढ़ें: Divya Agarwal के साथ मुश्किल दौर में साथ खड़े रहे हमसफर Apurva, ब्रेक-अप के बाद टूट गई थीं एक्ट्रेस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles