Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

India Pakistan Relations Pakistani YouTuber Sohaib Chaudhry China Watch video

India-Pakistan Relations: पाकिस्तानी यूट्यूबर सोहैब चौधरी का नया वीडियो सामने आया है. हर बार की तरह इस बार भी वह भारत-पाकिस्तान के रिश्ते में सुधार की आवाज उठाते नजर आए. इस दौरान उन्होंने वहां के लोगों की चीन के बारे में भी विचार जाना. इस दौरान सोहैब चौधरी ने कहा अगर चीन मुसलमानों का गला काट दें, फिर भी हम उनके खिलाफ एक शब्द नहीं निकालेंगे क्या. इसपर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी. 

पीएम मोदी के बधाई संदेश से खुश नजर आया पाकिस्तानी शख्स

हाल ही में शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के पद पर शपथ लिया है. इस दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें नए पीएम चुने जाने पर बधाई दी है. भारत की तरफ से हुए इस पहल से पाकिस्तानी आम नागरिक काफी खुश नजर आए. एक शख्स ने बातचीत के दौरान कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी जी ने आज सारी सीमाएं पार करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को बधाई दी है.”

शख्स ने आगे बात करते हुए कहा, ” उन्होंने एक और बड़ी बात की है. उनका कहना है आप आतंकवाद (पाकिस्तान में दहशतगर्द) को खत्म करो. हम आप के साथ अपने फिर से रिश्ते सुधारेंगे.’ शख्स का मानना है कि सीमा पार से रिश्ते सुधारने का ऑफर आ गया है. हमें अब एक साथ बैठकर इस मुद्दे पर चर्चा करनी चाहिए और रिश्ते को बहाल करना चाहिए.

सोहैब ने जब पूछा कि मौजूदा समय में भारत और पाकिस्तान में एक दूसरे को किसकी सर्वाधिक जरूरत है तो वहां उपस्थित शख्स ने पाकिस्तान का नाम लिया. उसका कहना है कि मौजूदा समय में पाकिस्तान को भारत की सर्वाधिक जरूरत है. भारत के साथ अगर ट्रेड फिर से शुरू होते हैं तो हमें बहुत लाभ होगा. 

चीन मुसलमानों को काट दे लेकिन हम नहीं बोलेंगे!

बातचीत के दौरान शख्स ने कहा अगर भारत के साथ ट्रेड शुरू होती है तो हमारे चीजे काफी सस्ती हो जाएंगी. मौजूदा समय में हम केवल चीन पर निर्भर हैं. शख्स ने कहा हाल ही में भारत में राम मंदिर बना है. इसपर हमारे यहां बहुत हो-हल्ला हुआ. लोगों को कहना था वहां एक मस्जिद को शहीद कर दिया गया है. लेकिन चीन के बारे में उन्हें नहीं पता. वहां कई सारी मस्जिदों को शहीद कर दिया गया है. इसपर कोई कुछ नहीं बोलता है. इसके पीछे की वजह हम अपनी जरूरत के सभी सामान वहां से मंगवाते हैं. हम उसपर पूरी तरह से डिपेंड हो गए हैं. इस दौरान सोहैब को कहते हुए सुना गया कि चीन मुसलमानों का गला काट दे लेकिन हम नहीं बोलेंगे.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने दी शहबाज शरीफ को बधाई तो बोले पाकिस्तानी- काफिरों के आगे नहीं झुकेंगे 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles