Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

India Pakistan Relations Real entertainment tv Sohaib Chaudhary pakistani youtuber pm modi

India-Pakistan Relations: पाकिस्तानी यूट्यूबर सोहेब चौधरी को अक्सर भारत-पाकिस्तान रिश्ते पर वीडियो बनाते हुए देखा जाता है. चौधरी के वीडियो का लोगों को बेसब्री के साथ इंतजार भी रहता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने यूट्यूब अकाउंट रियल एंटरटेनमेंट टीवी पर साझा किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. चौधरी को दुबई में भारतीय नागरिकों से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. बातचीत के दौरान उन्हें भारत के कई शहरों के लोग मिले.

सोहेब ने इस दौरान एक गुजराती मुस्लिम शख्स से खास बातचीत की. शख्स ने अपना नाम मोहम्मद रफीक बताया. खास बात यह रही कि जब रफीक से सोहेब ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बात की तो उन्होंने मोदी को अपना रिश्तेदार बताया. सोहेब ने फिर सवाल किया कि आप तो मुस्लिम हैं फिर मोदी आपके रिश्तेदार कैसे हुए. इस पर रफीक ने जवाब देते हुए वह तेली हैं. मेरी जाती वाले है इसलिए वह मेरे रिश्तेदार हैं.

मोहम्मद रफीक की बात से उपस्थित वहां दूसरा शख्स भी सहमत नजर आया. उसने भी हां में हां मिलाते हुए कहा कि हमारा जो धंधा है ना वो सेम है. इसलिए हम मोदी के रिश्तेदार हैं. 

बता दें भारत में तेली जाती के लोगों को अक्सर तेल निकालने वाले के रूप में जाना जाता है. यही वजह है कि दुबई में रहने वाले तेली जाती के लोग खुद को मोदी की जाती से जोड़ते हुए उनका रिश्तेदार बताते हैं. 

सोहेब दुबई के भारतीय लोगों से हुए प्रभावित 

बातचीत के दौरान पाकिस्तानी यूट्यूबर सोहेब चौधरी भारतीय नागरिकों से काफी प्रभावित नजर आए. दरअसल, उन्हें वहां जो भी शख्स मिला गर्व के साथ खुद के प्रदेश का नाम बताते हुए दिखा. गुजराती शख्स ने तो उनका दिल ही जीत लिया. शख्स ने बुलंद आवाज में कहा मैं गुजरात से हूं. इस बात से चौधरी काफी प्रभावित नजर आए. 

यहां जो भी मिलेंगे मोदी भक्त ही मिलेंगे

भीड़ से इतर रफीक ने पाकिस्तानी यूट्यूबर से माइक नीचे करने को कहा. फिर बताया कि यहां आपको मोदी भक्त ही मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas Conflict: ‘रमजान के महीने में युद्ध जारी रहने से बढ़ सकता है संघर्ष का खतरा’ जॉर्डन के राजा ने दी चेतावनी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles