Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

India Vs Pakistan New York Stadium Not Prepared Icc Shared Video T20 World Cup 2024

India vs Pakistan: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का 1 जून से आगाज होगा. इसमें भारत का पहला मैच आयरलैंड से है. भारत और आयरलैंड के बीच 5 जून को मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया इस बार अपने सभी मैच न्यूयॉर्क में खेलेगी. यहां भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को मैच खेला जाएगा. भारत-पाकिस्तान के बीच जिस मैदान पर मैच होना है, वह अभी तक पूरा तैयार नहीं हुआ है. आईसीसी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है.

दरअसल आईसीसी ने एक्स पर स्टेडियम की तैयारी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में 11 जनवरी से 4 मार्च तक का अपडेट दिखाया गया है. भारत-पाकिस्तान के बीच जहां मैच होना है, वहां पहले कुछ भी नहीं था. उस एरिया को स्टेडियम के लिए तैयार किया जा रहा है. खाली पड़ी जमीन पर स्टेडियन बन रहा है. लेकिन यह अभी तक पूरा तैयार नहीं हो पाया है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि यह जल्द ही तैयार हो जाएगा. आईसीसी ने अपनी वेबसाइट पर तस्वीरें भी शेयर की हैं.

टी20 विश्व कप का आयोजन यूएसए में होगा. न्यूयॉर्क में तैयार हो रहे स्टेडियम में करीब 34 हजार लोग एक साथ मैच देख सकेंगे. स्टेडियम में ईस्ट स्टैंड तैयार किया गया है, यहां करीब 12500 फैंस एक साथ मैच देख सकेंगे. इसके साथ ही और भी तैयारियां की जा रही हैं.

बता दें कि टी20 विश्व कप 2024 का पहला मैच यूएसए और कनाडा के बीच खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मैच वेस्टइंडीज और पापुआ न्यू गिनी के बीच खेला जाएगा. टीम इंडिया की बात करें तो उसे चार ग्रुप मैच खेलने है. भारत का सामना आयरलैंड और पाकिस्तान से होगा. इसके बाद यूएसए और कनाडा के खिलाफ मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया आखिरी ग्रुप मैच 15 जून को खेलेगी. टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल 26 जून को और दूसरा सेमीफाइनल 27 जून को खेला जाएगा. फाइनल मैच 29 जून को खेला जाएगा.

 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: धर्मशाला में भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा पांचवां टेस्ट, प्लेइंग इलेवन में होगा ये बदलाव

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles