India Vs Pakistan Rohit Sharma Shubman Gill Half Century Colombo Asia Cup 2023

0
2

India vs Pakistan Rohit Sharma Shubman Gill: पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर फोर मैच के लिए टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. इस दौरान भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल बैटिंग करने आए. इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम इंडिया को तूफानी शुरुआत दी. रोहित और शुभमन ने शतकीय साझेदारी निभाने के साथ अर्धशतक भी लगाए. रोहित ने खबर लिखने तक 6 चौके और 4 छक्के लगा. जबकि शुभमन 10 चौके लगा चुके हैं.

शुभमन ने शानदार बैटिंग करते हुए तूफानी अर्धशतक जड़ा. उन्होंने खबर लिखने तक 48 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 55 रन बनाए. रोहित ने भी अर्धशतक पूरा किया. रोहित ने खबर लिखने तक 47 गेंदों में 56 रन बनाए. इस दौरान 6 चौके और 4 छक्के लगाए. ये दोनों 118 रनों की साझेदारी निभा चुके हैं. इन दोनों की तूफानी बैटिंग ने पाकिस्तान को परेशान कर दिया है. 

टीम इंडिया ने 16 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 118 रन बनाए. इस मैच की शुरुआत में पाकिस्तान का बॉलिंग अटैक बुरी तरह फ्लॉप हुआ है. शाहीन अफरीदी ने 3 ओवरों में 31 रन दिए. नसीम शाह ने 5 ओवरों में 23 रन दिए. फहीम अशरफ ने 3 ओवरों में 15 रन दिए. हारिस रउफ ने 3 ओवरों में 18 रन दिए. शादाब खान ने 2 ओवरों में 31 रन लुटाए. टीम का कोई भी गेंदबाज खबर लिखने तक विकेट नहीं ले सका.

भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में खेला गया पिछला मैच बारिश की वजह से धुल गया था. टीम इंडिया की पारी के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज बैटिंग के लिए मैदान में नहीं उतर सके थे. उस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज भारत पर हावी हो गए थे. टीम इंडिया के टॉप चार बल्लेबाज फ्लॉप हो गए थे. रोहित शर्मा, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और विराट कोहली कुछ खास नहीं कर सके थे. 

यह भी पढ़ें : IND vs PAK: कोलंबो में रोहित शर्मा का ‘तिहरा शतक’, बतौर ओपनर सहवाग से जुड़ी लिस्ट में बनाई जगह

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here