India vs Pakistan Weather Live Updates IND vs PAK Match Reserve Day Colombo Weather Forecast Asia Cup 2023 Super Fours

0
2

IND vs PAK Weather Update: भारत और पाकिस्तान के बीच रिजर्व डे सोमवार को एशिया कप 2023 का सुपर फोर मैच खेला जाएगा. भारत-पाकिस्तान का मैच रविवार को भारी बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 147 रन बनाए थे. लेकिन इसके बाद बारिश शुरू हो गई और मैच नहीं खेला जा सका. यह मुकाबला कोलंबो में आयोजित हो रहा है और यहां आज भी बारिश की संभावना है.

कोलंबो में सोमवार के दिन की शुरुआत बारिश के साथ हुई. सोशल मीडिया पर कई फैंस ने बारिश के वीडियो और फोटो शेयर किए हैं. मौसम विभाग के मुताबिक सुबह 11 बजे तक बारिश की संभावना रहेगी. लेकिन इसके बाद 1 बजे तक बारिश नहीं होने की संभावना है. हालांकि इसके बाद का वक्त फैंस को निराश कर सकता है. मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक रात 11 बजे तक भारी बारिश की संभावना रहेगी.

पाकिस्तान ने सुपर फोर मैच के लिए टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. इस दौरान भारत ने मैच रुकने तक रविवार को 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 147 रन बनाए. ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. रोहित ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए. उनकी इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. शुभमन गिल ने 58 रन बनाए. गिल ने 52 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए. विराट कोहली और केएल राहुल नाबाद रहे. राहुल ने 28 गेंदों में 17 रन बनाए हैं. कोहली ने 16 गेंदों में 8 रन बनाए हैं. अब मुकाबले की शुरुआत यहीं से होनी है. 

प्लेइंग इलेवन :

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

पाकिस्तान – फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here