Wednesday, February 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Indian Captain Rohit Sharma Reaction After Wining IND Vs ENG 2nd Test Praised Rohit Sharma

Rohit Sharma Reaction: भारत ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ में इंग्लैंड को दूसरा टेस्ट 106 रनों से हराया. विशाखापटनम में खेले गए मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड पर दबदबा कायम रखा और जीत अपने नाम की. हैदराबाद में पहला टेस्ट गंवाने के बाद दूसरे मुकाबले में जीत से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश दिखाई दिए. रोहित ने ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे जसप्रीत बुमराह की भी जमकर तारीफ की. 

मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “वो (जसप्रीत बुमराह) हमारे लिए चैंपियन प्लेयर है. जब आप ऐसा मैच जीतते हैं, तो आपको पूरा परफॉर्मेंस भी देखना होता है. इन हालातों में टेस्ट जीतना आसान नहीं है. चाहता कि गेंदबाज़ आगे जाएं और उन्होंने ऐसा किया. वह एक अच्छे प्लेयर की तरह दिखता है और अपने खेल को अच्छी तरह से समझता है. उसके लिए लंबा रास्ता तय करना है, हमारी टीम को देने के लिए बहुत कुछ है. उम्मीद है कि वो विनम्र रहेगा.”

रोहित ने आगे कहा, “बैटिंग के लिए विकेट अच्छा था. अगर मुझे कोई चीज़ प्वाइंट करनी हो तो कई बैटर्स को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन बड़ा स्कोर नहीं बना सके. लेकिन मैं समझता हूं कि वो युवा हैं और खेल लिए नए हैं. हमारे लिए उन्हें आत्मविश्वास देना अहम है. इस तरह की टीम के खिलाफ आने के लिए युवा स्क्वॉड पर गर्व है.”

रोहित ने आगे कहा, “बहुत से लोग खेल के इस फॉर्म को खेलने के लिए काफी युवा हैं. बिल्कुल हाजिर होने में कुछ वक़्त लगेगा. चाहता हूं कि वो बिना किसी दवाब के फ्री होकर खेलें. पिछले कुछ सालों से इंग्लैंड अच्छा क्रिकेट खेल रही है. पता था कि ये आसान सीरीज़ नहीं होने वाली है. तीन और बाकी हैं. हम इस पर अपनी जांच रखेंगे और कोशिश करेंगे कि हम ज़्यादातर चीज़ें ठीक करें.”

 

ये भी पढ़ें…

IND vs ENG: ‘चेज़ करने का पूरा यकीन…’, भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट गंवाने के बाद बेन स्टोक्स का चौंकाने वाला बयान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles